scriptKBC12 : बस्तर की बेटी अनूपा दास कौन बनेगा करोड़पति में क्या जीत पाएगी 7 करोड़ | KBC 12 Update: What will 7 crore win in Bastar's daughter Anupa Das | Patrika News

KBC12 : बस्तर की बेटी अनूपा दास कौन बनेगा करोड़पति में क्या जीत पाएगी 7 करोड़

locationरायपुरPublished: Nov 25, 2020 02:31:22 am

Submitted by:

Anupam Rajvaidya

एक करोड़ रुपए जीतने वाली तीसरी कंटेस्टेंट अनूपा दास
अनूपा दास का शो 25 नवंबर को रात 9 बजे होगा प्रसारित

KBC12 : बस्तर की बेटी अनूपा दास कौन बनेगा करोड़पति में क्या जीत पाएगी 7 करोड़

KBC12 : बस्तर की बेटी अनूपा दास कौन बनेगा करोड़पति में क्या जीत पाएगी 7 करोड़

बस्तर की बेटी अनूपा दास ने ऐसा क्या कहा कि अमिताभ बच्चन भावुक हो गए
बता दें कि अनूपा दास (Anupa Das) जगदलपुर से सटे आसना हायर सेकंडरी स्कूल में भौतिकी की व्याख्याता हैं। उनके पिता दिनेशचंद्र दास ज्योतिषाचार्य हैं। माता सरस्वती दास बैंक से सेवानिवृत्त हैं। अनूपा दास ने केबीसी 12 में अमिताभ बच्चन को बताया कि 2019 में मां को कैंसर होने पर परिवार की चिंता बढ़ गईं। इसके बाद इलाज पर काफी पैसे खर्च हो चुके हैं। इस साल फरवरी में अनूपा दास मां सरस्वती दास को इलाज के लिए मुंबई लेकर गईं।
पढऩे के लिए क्लिक करें…जब अमिताभ बच्चन ने कहा- आप जीत गई हैं एक करोड़
कोरोना वायरस (COVID-19) संक्रमण के कारण मार्च में पूरे देश में लॉकडाउन लग गया। मां-बेटी मुंबई में किराए का कमरा लेकर रहने को मजबूर हो गई। तभी अनूपा दास ने केबीसी 12 में जाने के लिए प्रयास करने के बारे में सोचा था। बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अनूपा दास से पूछा कि एक करोड़ की राशि का क्या करेंगी? अनूपा दास ने कहा कि केबीसी में जीती हुई राशि से वह कैंसर पीडि़त मां का इलाज कराएंगी, इस पर अमिताभ बच्चन भावुक हो गए।
पढऩे के लिए क्लिक करें…[typography_font:14pt;” >रायपुर. कौन बनेगा करोड़पति (KBC12) में होस्ट अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठी छत्तीसगढ़ के बस्तर की बेटी अनूपा दास एक करोड़ रुपए जीतने वाली तीसरी कंटेस्टेंट बन गई हैं। इसके पहले, इसके पहले नाजिया नसीम और आईपीएस मोहिता शर्मा (IPS Mohita Sharma) ने एक करोड़ रुपए जीते हैं। अनूपा दास अब जैकपॉट यानी 16वें सवाल का सही जवाब देकर केबीसी के इस सीजन की पहली 7 करोड़पति बनेंगी या नहीं, ये तो 25 नवंबर के एपिसोड में ही पता चलेगा। सोनी टीवी (Sony TV) पर यह रात 9 बजे प्रसारित होगा।
पढऩे के लिए क्लिक करें…नाजिया और मोहिता के बाद अनूपा बनी तीसरी करोड़पति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो