scriptराखी से ठीक पहले बिना बाप की तीन बहनो के इकलौते भाई ने भी छोड़ा साथ, वजह जान नम हो जाएंगी आंखें | Kendriya Vidyalaya Student died during run For Swachh Bharat Mission | Patrika News

राखी से ठीक पहले बिना बाप की तीन बहनो के इकलौते भाई ने भी छोड़ा साथ, वजह जान नम हो जाएंगी आंखें

locationरायपुरPublished: Aug 07, 2019 05:55:48 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

स्वच्छ भारत अभियान (Swachh Bharat Mission) के तहत केंद्रीय विद्यालय (Kendriya Vidyalaya Student) में आयोजित दौड़ में हिस्सा लेने वाले छात्र की दौड़ते समय अचानक मृत्यु हो गयी

Rakhi

Rakhi

दुर्ग. जिले के चरौदा केन्द्रीय विद्यालय में स्वच्छ भारत अभियान (Swachh Bharat Mission) के तहत दौड़ आयोजित की गई थी। इसमें हिस्सा लेने वाले वाले एक छात्र (Kendriya Vidyalaya Student) की बुधवार को मौत हो गई।मृतक का नाम धीरज कुमार था और वह 12वी का छात्र था। दौड़ते समय अचानक वह लड़खड़ाकर गिर गया।

जानिये आखिर क्यों कांग्रेस विधायक ने स्कूल का तोड़ दिया ताला, खुल गयी सरकारी तंत्र की पोल

पहले तो आस पास के लोगों को लगा की दौड़ने के कारण वो बेहोश हो गया है। इसलिए उसे आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया जहाँ पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। दुर्ग जिले की भिलाई 3 पुलिस ने मुकदमा दर्ज क्र कर मामले में जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार आज केन्द्रीय विद्यालय, चरोदा में सुबह करीब 11 बजे स्वच्छ भारत मिशन के तहत दौड़ आयोजित की गयी थी जिसमें छात्रों ने हिस्सा लिया था। दौड़ शुरू होने के बाद टर्निंग पर दौड़ते हुए धीरज कुमार अचानक गिर गया। अचानक धीरज कुमार के गिरने से स्कूल में हड़कंप मच गया।

छत्तीसगढ़ में किन्नरों ने अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर कुछ यूं दी अपनी प्रतिक्रिया

उसे अस्पताल ले जाया गया जहां जांच के बाद डॉक्टरों उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद स्कूल प्रबंधन संदेह के घेरे में है। फिलहाल स्कूल प्रबंधन इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहा है।

घर का इकलौता चिराग था धीरज

केन्द्रीय विद्यालय में स्वच्छ भारत मिशन (Swachh Bharat Mission) के तहत आयोजित दौड़ में छात्र (Kendriya Vidyalaya Student) की मौत सुचना जैसे ही उनके परिजनों को मिली पुरे परिवार में मातम छा गया। अपने बेटे की आकस्मिक मौत की वजह से मृतक की मां बेसुध हो गई।

सुकमा पुलिस ने लौटाई गुजरात के एक परिवार की खुशियां, पढ़िए भाऊक कर देने वाली सच्ची कहानी

छात्र धीरज कुमार तीन बहनों का एक इकलौता भाई था। छात्र के पिता का पहले ही निधन हो चुका है। छात्र की इस तरह मौत की खबर जैसे ही लोगों को पता चली लोगों में स्कूल प्रबंधन के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा। सभी प्रबंधन के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो