scriptविवि टीम का प्रतिनिधित्व कर खुश्बू ने नगर का गौरव बढ़ाया | Khushbu increased the pride of the city by representing the world team | Patrika News

विवि टीम का प्रतिनिधित्व कर खुश्बू ने नगर का गौरव बढ़ाया

locationरायपुरPublished: Jan 19, 2020 05:52:03 pm

Submitted by:

dharmendra ghidode

बलौदाबाजार. नगर की खुश्बू वर्मा ने पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय की महिला क्रिकेट टीम में भाग लेकर विवि की ओर से ईस्ट जोन अंतर विश्व विद्यालय महिला क्रिकेट में भाग लेकर पूरे नगर को गौरवान्वित किया है। खुश्बू नगर की प्रथम महिला क्रिकेटर हैं,

विवि टीम का प्रतिनिधित्व कर खुश्बू ने नगर का गौरव बढ़ाया

विवि टीम का प्रतिनिधित्व कर खुश्बू ने नगर का गौरव बढ़ाया

बलौदाबाजार. नगर की खुश्बू वर्मा ने पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय की महिला क्रिकेट टीम में भाग लेकर विवि की ओर से ईस्ट जोन अंतर विश्व विद्यालय महिला क्रिकेट में भाग लेकर पूरे नगर को गौरवान्वित किया है। खुश्बू नगर की प्रथम महिला क्रिकेटर हैं, जिसने विवि टीम का प्रतिनिधित्व किया। खुश्बू की उपलब्धि पर नगर के जनप्रतिनिधियों समेत नगरवासियों ने हर्ष व्यक्त कर खुश्बू के परिजनों को बधाई देकर खुश्बू के उज्जवल भविष्य की कामना की है।
विदित हो कि बीते दिनों ईस्ट जोन अंतर विवि महिला क्रिकेट प्रतियोगिता में रायपुर की पं. रविशंकर शुक्ल विवि की महिला क्रिकेट टीम को चौथे स्थान से संतोष करना पड़ा है। रींवा मध्य प्रदेश में खेली गई। इस प्रतियोगिता में रविवि का अंतिम मुकाबला पूर्वांचल विश्वविद्यालय से हुआ, जिसमें रविवि को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा और उसे चौथा स्थान प्राप्त हुआ। रविवि की इस टीम में बलौदा बाजार नगर के सिविल लाईन निवासी खुश्बू वर्मा ने भाग लेकर पूरे नगर को गौरवान्वित किया है।
पूरे राज्य का नाम राष्ट्रीय स्तर पर रोशन करना सपना
पत्रिका से चर्चा में खुश्बू वर्मा ने बताया कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली उनके पसंदीदा क्रिकेटर हैं परंतु उनकी आदर्श महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज हैं। खुश्बू वर्मा ने बताया कि महिला क्रिकेट में वह राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिनिधित्व कर और राष्ट्रीय महिला क्रिकेट टीम में स्थान बनाकर बलौदा बाजार समेत पूरे छत्तीसगढ़ राज्य का नाम राष्ट्रीय स्तर पर रौशन करना चाहती हैं। खुश्बू वर्मा की उपलब्धि पर नगर पालिका अध्यक्ष चितावर जायसवाल, पूर्व अध्यक्ष विक्रम पटेल, पार्षद रूपेश ठाकुर, सुभाष रॉव, रोहित साहू, गोविंद पात्रे, गोल्डी मरैया, पूर्व क्रिकेटर दीपक देवनानी, मनोज प्रजापति, इन्द्रजीत सिंह ठाकुर, संदीप साहू समेत नगरवासियों ने हर्ष व्यक्त करते हुए खुश्बू वर्मा तथा उनके परिजनों को बधाई दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो