बीवी की ये बात पति लगी इतनी बुरी, गुस्से में आकर चाकू से गोद डाला, फिर..

बीवी की ये बात पति लगी इतनी बुरी, गुस्से में आकर चाकू से गोद डाला, फिर..

Chandu Nirmalkar | Publish: Sep, 05 2018 07:28:55 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

उसका सिर फोड़ दिया था। तब भी वे मारपीट कर फरार हो गया था।

गरियाबंद/मैनपुर. छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में एक शराबी पति ने अपनी बीवी को बेरहमी से चाकू से गोद डाला। तहसील मुख्यालय मैनपुर से लगभग 40 किलोमीटर दूर ग्राम गौरगांव में एक शराबी पति ने अपनी पत्नी को चाकू से गोदकर घायल कर फरार हो गया। घायल महिला को संजीवनी एक्सप्रेस के माध्यम से मैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाई गई। जहां प्रारंभिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Read Also: पानी पीने के लिए पति ने खोला फ्रिज तो नीचे बैठी थी मौत, तुरंत दौड़कर कमरे में पत्नी को देखा तो...

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को ग्राम गौरगांव निवासी धनेश्वरी बाई उम्र 40 वर्ष को आज दोपहर 12 बजे उसके पति अमरसिंग खल्लारी निवासी ने झगड़ा कर हाथ और पेट को चाकू से कई बार वार किया। घर में मां के साथ रहने वाली 8 वर्षीय उसकी पुत्री ने मामले की जानकारी गांव वालों को दी।

गांव वालो ने संजीवनी एक्सप्रेस के माध्यम से उन्हे मैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया, बुरी तरह घायल महिला को प्रारंभिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है। घायल महिला के चचेरे भाई सोमारू राम व अन्य ग्रामीणों ने बताया कि धनेश्वरी के पति अमर सिंग शराबी है।

लगातार अपनी पत्नी से मारपीट करता रहता है। आरोपी अमरसिंग की यह दूसरी पत्नी है। हर बात पर वे मारपीट गाली-गलौच करता रहा है। जिसे कई बार ग्रामीणों ने समझाया भी, दो साल पहले अमरसिंग ने अपनी पत्नी को डंडे जमकर मारा था। उसका सिर फोड़ दिया था। तब भी वे मारपीट कर फरार हो गया था।

लेकिन इस बार उन्होंने प्राणघात हमला किया है, यह मामला शोभा थाना क्षेत्र अंतर्गत आता है। इस संबंध में थाना प्रभारी शोभा प्रशांत मिश्रा से जानकारी लेने पर उन्होंने कहां कि ग्रामीण घायल महिला को सीधे मैनपुर अस्पताल ले गए हैं। मामले की जानकारी आते ही मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Ad Block is Banned