पत्रकारिता विश्वविद्यालय में परीक्षा होगी ऑफलाइन, तैयारी में जुटा प्रबंधन

- विश्वविद्यालय प्रबंधन जुटा तैयारी में, परीक्षा फार्म भरने की प्रक्रिया शुरू .

By: Bhupesh Tripathi

Published: 07 Mar 2021, 11:43 PM IST

रायपुर। कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय (KTUJM) ने सेमेस्टर परीक्षाओं की तिथियों की घोषणा कर दी है। विवि प्रबंधन से मिली जानकारी के अनुसार परीक्षा ऑफलाइन आयोजित होगी। परीक्षा के दौरान कोविड गाइड लाइन का पूरी तरह से पालन किया जाएगा। परीक्षा से पूर्व छात्रों की प्रायोगिक परीक्षा होगी। प्रायोगिक परीक्षा में पर्यवेक्षक प्रदेश या पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश से बुलाया जा सकता है।

परीक्षा फार्म भरने की प्रक्रिया शुरू
विवि प्रबंधन ने 16 मार्च से परीक्षा आयोजित करने का निर्देश जारी किया है। परीक्षा के मद्देनजर परीक्षा फार्म भरने की प्रक्रिया विवि और महाविद्यालय परिसर में शुरू हो गई है। इस परीक्षा में प्रश्नपत्र विवि प्रबंधन द्वारा बनाया जाएगा और उत्तर पुस्तिकाओं की जांच भी विवि परिसर में होगी। परीक्षा में किसी भी तरह की लापरवाही ना हो, इसलिए कुलपति ने पिछले दिनों अधीनस्थ महाविद्यालयों के प्राचार्यों और विवि के विभागाध्यक्षों की बैठक ली थी। बैठक में कुलपति ने दो टूक निर्देश जारी किए थे।

विवि और अधीनस्थ महाविद्यालयों में उच्च शिक्षा विभाग के आदेशानुसार ऑफलाइन परीक्षा आयोजित होगी। परीक्षा के संबंध में अधीनस्थ अधिकारियों को निर्देश जारी किए है। सभी प्राचार्यों और विभागाध्यक्षो को कोविड गाइड लाइन का पालन करने का निर्देश दिया गया है।
- प्रो. बलदेवभाई शर्मा, कुलपति, कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय , रायपुर।

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned