scriptप्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा और सीएम भूपेश बघेल ने लिया कांग्रेस के महाधिवेशन की तैयारियों का जायजा | Kumari Selja CM Baghel reviewed preparations for Congress convention | Patrika News

प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा और सीएम भूपेश बघेल ने लिया कांग्रेस के महाधिवेशन की तैयारियों का जायजा

locationरायपुरPublished: Jan 20, 2023 03:23:24 pm

Submitted by:

Sakshi Dewangan

Chhattisgarh tour of Congress in-charge Kumari Shelja: छत्तीसगढ़ के नया रायपुर में स्थित राज्योत्सव मैदान होने वाले कांग्रेस के महाधिवेशन की तैयारियों का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने जायजा लिया. इसी दौरान प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने मीडिया से चर्चा में कहा कि कांग्रेस पार्टी का महाधिवेशन छत्तीसगढ़ में होने जा रहा है, ये बहुत खुशी की बात है.

ku.jpg

Chhattisgarh tour of Congress in-charge Kumari Shelja: छत्तीसगढ़ में फरवरी माह में होने वाले 85वें राष्ट्रीय अधिवेशन के लिए तय किए गए आयोजन स्थल के निरीक्षण के लिए प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा शुक्रवार को रायपुर आएंगी. इस दौरान 24 से 26 फरवरी तक छत्तीसगढ़ में होने वाले राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारियों को अमलीजामा पहनाया जाएगा. एआईसीसी द्वारा छत्तीसगढ़ को इसका जिम्मा दिए जाने के बाद प्रदेश प्रभारी 20 जनवरी को राष्ट्रीय अधिवेशन स्थल का जायजा लेने मौके पर जाएंगी. उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम और कांग्रेस के अन्य पदाधिकारी भी होंगे. अधिवेशन में 10 हजार से ज्यादा लोगों का आना एक ऐतिहासिक बात होगी. देश-विदेश के कांग्रेसजन आयेंगे. यहां से कांग्रेस पार्टी की मजबूती का संदेश लेकर जाएंगे. इस दौरान अधिकारियों को अधिवेशन की तैयारियों के संदर्भ में आवश्यक निर्देश दिए.

साथ ही प्रभारी कुमारी शैलजा ने कहा की छत्तीसगढ़ को मेजबानी का मौका मिला है. सफल मेजबानी के लिए सब मिलकर काम करेंगे. हमारी सरकार को प्रदेश में चार साल हो गए हैं. इस बात पर गर्व होता है कि छत्तीसगढ़ की स्कीम देशभर के लिए मिसाल बनी है. भाजपा का गुजरात मॉडल खोखला हो गया है. 21 जनवरी को सुबह 11 बजे राजीव भवन में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की तैयारी को लेकर वरिष्ठ नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे. 22 जनवरी को रात्रि 8.15 बजे रायपुर से नई दिल्ली रवाना होंगे.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो