मुख्यमंत्री के घर पूजा कराने गए पंडित के घर लाखों चोरी, देखें ये वीडियो

मुख्यमंत्री के घर पूजा कराने गए पंडित के घर लाखों चोरी, देखें ये वीडियो

Chandu Nirmalkar | Publish: Sep, 16 2018 04:49:36 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 04:58:40 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

मुख्यमंत्री के घर पूजा कराने गए पंडित के घर लाखों चोरी, देखें ये वीडियो

रायपुर. पूरे प्रदेश में ज्योतिष शास्त्र एवं राशिफल के लिए विख्यात पंडि़त प्रियशरण त्रिपाठी के घर से अज्ञात चोर लाखों रुपए लेकर फरार हो गए। घटना के वक्त पंडि़त घर से बाहर पूजा कराने गए थे, वापस घर लौटे तो अपने कमरे की हालत देख हैरान रह गए। आलमारी से लाखों रुपए और ज्वेलर्स गायब थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

 

 

मिली जानकारी के अनुसार शहर के मशहूर पंडि़त प्रियशरण त्रिपाठी अवंति विहार स्थित आकांक्षा स्कूल के पास रहते हैं। गणेश चतुर्थी के मौके पर उनका सुबह से ही कई घरों में पूजा कराने के लिए जाना पड़ता है। आज सुबह उठने के बाद अपने समय में मुख्यमंत्री रमन सिंह के यहां पूजा करने गए। यहां पूजा की विधि खत्म होने के बाद अपने घर अवंति विहार लौटे। घर लौटने पर देखा कि उसके कमरे का दरवाजा खुला हुआ है। अंदर जाकर देखा तो पूरे घर का नक्शा ही बदल गया था। सामान बिखरे हुए थे। इसके बाद पंडि़त ने अपने आलमारी को देखा तो उसमें से नगद रुपए और जेवर गायब थे।

खिड़की की ग्रिल तोड़कर घुसे चोर
मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची तेलीबांधा थाना पुलिस ने घटना स्थल की तफ्तीश की। पुलिस के मुताबिक आरोपी खिड़की की ग्रिल तोड़कर अंदर घुसे थे। और आलमारी में रखे नगदी के साथ जेवर लेकर ले उड़े। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया है। वहीं, अभी तक कितने की चोरी हुई है पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है। लेकिन पीडि़ता के मुताबिक लाखों रुपए की चोरी हुई है।

शहर के मशहूर पंडि़त है प्रियशरण त्रिपाठी
प्रियशहर त्रिपाठी शहर के महशहूर पंडि़त है। ज्योतिष व राशिफल के अच्छा जानकार है। बताया जा रहा है कि वे हर साल सीएम हाउस में गणेश चतुर्थी के मौके पर पूजा-पाठ करते हैं। वे एक निजी न्यूज चैनल में लोगों के भाग्य व राशिफल बताते हैं।चोरी की घटना के बाद अवंति इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि अभी कुछ दिनों से पंडि़त प्रिशरण त्रिपाठी अकेले रह रहे थे। फिलहाल अभी इसके बारे में कुछ भी जानकारी नहीं मिल पाई है।

Ad Block is Banned