LAKHIMPUR KHERI VIOLENCE UPDATES: सीएम भूपेश का यूपी दौरा, प्रियंका गांधी के साथ जाएंगे लखीमपुर खीरी

LAKHIMPUR KHERI VIOLENCE UPDATES: कल होने वाली कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक रद्द.

By: Bhupesh Tripathi

Published: 04 Oct 2021, 11:02 AM IST

LAKHIMPUR KHERI VIOLENCE UPDATES: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 4 अक्टूबर को दो दिन के प्रवास पर उत्तरप्रदेश जाएंगे। इस दौरान वे प्रियंका गांधी के साथ लखीमपुर खीरी भी जाएंगे और वहां केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र के बेटे की गाड़ी से जिन किसानों की मौत हुई है, उनके परिजनों से भी मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री बघेल 5 अक्टूबर को उत्तरप्रदेश के प्रवास पर जाने वाले थे, लेकिन इस घटना के बाद वे सोमवार को ही उत्तर प्रदेश के लिए रवाना होंगे।

बात दें कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने उन्हें उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मुख्य पर्यवेक्षक बनाया है। इसके बाद उनका यह पहला दौरा होगा। उत्तर प्रदेश प्रवास के दौरान वे प्रदेश पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे और बैठक भी लेंगे। वहीं मुख्यमंत्री के उत्तरप्रदेश प्रवास के कारण प्रदेशभर के आईजी और एसपी की बैठक को रद्द कर दिया गया है। यह बैठक मंगलवार को न्यू सर्किट हाउस में होनी थी।

वरिष्ठ पर्यवेक्षक बनाना प्रदेश के लिए गौरव की बात-सिंहदेव
मुख्यमंत्री को उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव का वरिष्ठ पर्यवेक्षक नियुक्त किए जाने के सवाल पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा, पिछले कुछ चुनाव में देखने में आया है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को अलग-अलग जवाबदारी मिली है। असम के बाद उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी दी गई है। यहां पार्टी ने वरिष्ठ पर्यवेक्षक नियुक्त किया है। यह प्रदेश के लिए गौरव की बात है।

रमन का तंज-पहले ही देख चुके हैं असम का रिजल्ट
मुख्यमंत्री को वरिष्ठ पर्यवेक्षक बनाए जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने तंज कसा है। डॉ. सिंह ने कहा, छत्तीसगढ़ छोटा राज्य है। उसकी क्षमता के हिसाब से उत्तरप्रदेश दिया गया है। ढाई साल में उनकी क्षमता व्यापक हो गई है। असम चुनाव में तो आपने देख लिया है। उत्तरप्रदेश के नतीजे भी पूरी दुनिया को पहले से ही मालूम है।

 

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned