scriptLarge consignment of ganja reached Raipur, smugglers leaving 80 kg | गांजे की बड़ी खेप पहुंची शहर, 80 किलो गांजा लावारिस हाल में छोड़ भागा तस्कर | Patrika News

गांजे की बड़ी खेप पहुंची शहर, 80 किलो गांजा लावारिस हाल में छोड़ भागा तस्कर

- सरोना ओवरब्रिज के पास 80 किलो गांजा बरामद।
- तस्कर की तलाश में जुटी पुलिस,पहले भी हो चुकी है ऐसी घटनाएं।

रायपुर

Published: December 25, 2021 12:23:45 pm

रायपुर। शहर में गांजे की एक बड़ी खेप पहुंची, लेकिन तस्कर उसे ठिकाने नहीं लगा पाए और लावारिस हाल में वाहन छोड़कर भाग निकले। वाहन में 80 किलो गांजा बरामद हुआ है। पुलिस ने अज्ञात गांजा तस्करों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। रायपुर में इससे पहले भी बड़ी मात्रा में गांजा बरामद हो चुका है, लेकिन हर बार तस्कर नहीं पकड़े जा सके हैं।

ganja.jpg

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को सुबह करीब 11 बजे सरोना ओवरब्रिज के पास एक बोलेरो ओडी 26 8444 लावारिस हाल में खड़ी मिली। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। वाहन की तलाशी ली गई, तो उसमें बोरी में रखा गांजा बरामद हुआ। गांजे को बोरी में भरकर कंबल से ढंका गया था। ऐसा लग रहा था कि वाहन के भीतर कोई सोया हुआ है। अलग-अलग बोरी में कुल 80 किलो गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने गांजा जब्त कर लिया है। इसकी कीमत का आंकलन किया जा रहा है।

फर्जी नंबर की आशंका
वाहन में ओडिशा पासिंग का नंबर लिखा हुआ है। पुलिस नंबर प्लेट को फर्जी मान रही है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। आशंका जताई जा रही है कि तस्कर गांजा लेकर शहर में सप्लाई करने आ रहा था, लेकिन पुलिस के डर से रास्ते में ही माल छोड़कर भाग निकला।

पहले भी मिल चुका है गांजा
शहर में इससे पहले सरस्वती नगर इलाके में एक ट्रक लावारिस हाल में मिला था। उसमें भी बड़ी मात्रा में गांजा रखा हुआ था। उसके आरोपियों का भी अब तक पता नहीं चल पाया है। इसी तरह लॉकडाउन के दौरान आजाद चौक इलाके में भी एक वाहन में भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ था। उसके आरोपी भी आज तक नहीं पकड़े गए।

बड़ा गिरोह सक्रिय
गांजा तस्करी करने वाला बड़ा गिरोह रायपुर में सक्रिय है। रेलवे का काम करने वाला एक ट्रांसपोर्टर की भूमिका भी संदेह के दायरे में है। सूत्रों के मुताबिक अक्सर उसका माल रायपुर आता है और बाद में रेलवे पार्सल के जरिए कई जगह गांजा तस्करी होती है। पुलिस इस गिरोह को पकड़ नहीं पाई है।

लावारिस हाल में 80 किलो गांजा बरामद हुआ है। अज्ञात तस्कर के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।
- योगिता खापर्डे, टीआई, डीडी नगर, रायपुर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.