199 पदों पर नौकरी का सुनहरा मौका, 10वीं और 12वीं पास युवा कर सकते हैं अप्लाई

छत्तीसगढ़ प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के लिए रायपुर में प्लेसमेंट कैम्प 9 और 10 फरवरी को होगा। कैम्प में 199 पदों पर भर्ती की जाएगी।

By: Ashish Gupta

Published: 08 Feb 2020, 01:03 PM IST

रायपुर. Latest Job in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के लिए रायपुर में प्लेसमेंट कैम्प 9 और 10 फरवरी को होगा। कैम्प में 199 पदों पर भर्ती की जाएगी।

रोजगार कार्यालय द्वारा फर्स्ट सोर्स सोल्यूशंस कम्पनी गुजरात के द्वारा कस्टमर सर्विस के 100 पदों पर भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैम्प 9 फरवरी को लाइवलीहुड कॉलेज जोरा में सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक किया जाएगा। इस प्लेसमेंट कैम्प में न्यूनतम 12वीं उत्तीर्ण अभ्यर्थी जिनकी आयु 18 से 35 वर्ष के बीच के है, सम्मिलित हो सकते हैं।

इच्छुक अभ्यर्थी समस्त शैक्षणिक योग्यता प्रमाण-पत्र एवं आधार कार्ड सहित लाईवलीहुड कॉलेज जोरा में उपस्थित हो सकते हैं। छत्तीसगढ़ के स्थानीय बेरोजगार युवाओं के लिए 10 फरवरी को रोजगार कार्यालय, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर, रायपुर में सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प होगा।

इस प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से निजी क्षेत्र के नियोजक द्वारा मार्केटिंग मैनेजर, कम्प्यूटर ऑपरेटर, सुपरवाइजर, इलेक्ट्रिशियन, एकाउंटेट, टैली कॉलिंग (महिला), डिलीवरी ब्वाय एवं सिक्यूरिटी गार्ड के 99 पदों पर महिला एवं पुरूष अभ्यर्थियों की भर्ती किया जाएगा।

इन पदों के लिए 10वीं से स्नातक, आईटीआई संबंधित ट्रेड इलेक्ट्रिकल, कम्प्यूटर, टेली (जीएसटी ग्रुप) से उत्तीर्ण अनुभवी योग्य आवेदक प्लेसमेंट कैम्प के लिए निर्धारित दिवस, स्थान एवं समय पर स्वयं उपस्थित होकर आवेदन प्रस्तुत कर सकते हंै।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned