12वीं पास युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, बस एक इंटरव्यू पर मिलेगी नौकरी, जानिए कैसे

अगर आप 12वीं या स्नातक पास हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। रोजगार कार्यालय की ओर से 12वीं और स्नातक पास युवाओं के लिए प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जा रहा है।

By: Ashish Gupta

Updated: 17 Feb 2020, 08:30 PM IST

रायपुर. अगर आप 12वीं या स्नातक पास हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल, रोजगार कार्यालय की ओर से 12वीं और स्नातक पास युवाओं के लिए प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जा रहा है।

इस प्लेसमेंट में 35 पदों पर योग्य एवं शिक्षित युवाओं की सीधी भर्ती होगी। इस प्लेसमेंट कैंप में आवेदन के लिए इच्छुक उम्मीदवार 18 फरवरी मंगलवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक रायपुर के पुराना पुलिस मुख्यालय स्थित रोजगार कार्यालय पहुंचे।

शैक्षिक योग्यता : इस प्लेसमेंट कैंप में विभिन्न पदों पर भर्ती होगी। 12वीं और स्नातक पास युवा इस प्लेसमेंट में आवेदन कर सकते हैं। ब्रांच मैनेजर के पद के लिए स्नातक एवं 2 वर्ष का माइक्रो फायनेंस कंपनी में अनुभव होना अनिवार्य है।

पदों की संख्या : 35

पदों के नाम : फील्ड ऑफिसर, फील्ड डेवलपमेंट ऑफिसर, असिस्टेंट ब्रांच मैनेजर, ब्रांच मैनेजर

आयु सीमा : इस प्लेसमेंट में आवेदक की आयु सीमा 20 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया : आवेदकों का चयन लिखित परीक्षा एवं साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा।

ऐसे करें आवेदन : यह रिक्तियां सम्पूर्ण छत्तीसगढ़ के लिए है। इन पदों के लिए इच्छुक आवेदक समस्त मूल प्रमाण पत्र, शैक्षण्कि योग्यता संबंधी, मूल निवास, जाति एवं आधार कार्ड सहित निर्धारित तिथि, समय एवं स्थान पर उपस्थित हो सकते हैं।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned