scriptLatest Job: बेरोजगारों के लिए अच्छी खबर, यहां होगी 185 पदों पर सीधी भर्ती, सैलरी 35 हजार | Latest Job News: Direct recruitment on 185 post, salary 35 thousand | Patrika News

Latest Job: बेरोजगारों के लिए अच्छी खबर, यहां होगी 185 पदों पर सीधी भर्ती, सैलरी 35 हजार

locationरायपुरPublished: Jun 16, 2019 06:41:41 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

अगर आप नौकरी (Job) की तलाश कर रहे हैं तो ऐसे युवाओं के लिए (Latest Job News) सुनहरा मौका। दरअसल, बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से प्लेसमेंट कैम्प (Placement Camp) आयोजित किया गया है।

latest govt jobs

Chief Minister Youth Swabhiman Yojna

रायपुर. अगर आप नौकरी (Job) की तलाश कर रहे हैं तो ऐसे युवाओं के लिए (Latest Job News) सुनहरा मौका। दरअसल, बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से 18 जून को रोजगार कार्यालय पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर रायपुर में प्लेसमेंट कैम्प (Job alert) आयोजित किया गया है। इस प्लेसमेंट कैंप (Job in Placement Camp) में 185 से अधिक पदों पर भर्ती (Vacancy) की जानी है।
छत्तीसगढ़ की शिवानी ने जीता Femina Miss Grand India 2019 का खिताब, CM ने दी बधाई

इन पदों पर होगी भर्ती
यह प्लेसमेंट कैम्प (Placement Camp) सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक आयोजित होगा। प्लेसमेंट कैम्प (Placement Camp) में निजी क्षेत्र की कंपनी द्वारा मैनेजर ट्रेनी, ट्रेनर, असिस्टेंट मैनेजर, मैनेजर, एच.आर. मैनेजर, ड्राईवर, एडवाईजर एवं एजेंसी पार्टनर के कार्य के लिए 185 से अधिक पदों पर भर्ती की जानी है।

बस्तर के अबूझमाड़ से था भारत का पहला हॉलीवुड एक्टर, 10 साल की उम्र में ही खेलता था बाघ से

शैक्षिक योग्यता
ऐसे आवेदक या आवेदिकाएं जिनकी न्यूनतम योग्यता पांचवी से स्नातकोत्तर, एम.बी.ए., कम्प्यूटर, मुद्रलेखन हिन्दी एवं अंग्रेजी में उत्तीर्ण है वे इस प्लेसमेंट कैम्प (Placement Camp) में पात्रतानुसार पदों के लिए आयोजित साक्षात्कार प्रक्रिया में सम्मिलित हो सकते है।

World Cup 2019: भारतीय समर्थकों ने India की जीत नहीं, इसके लिए मांगी दुआ, लगाए नारे

वेतन और ऐसे करें आवेदन
इन पदों का वेतन न्यूनतम 6 हजार से अधिकतम 35 हजार तक है। योग्य आवेदक 18 जून को निर्धारित समय पर उपस्थित होकर प्लेसमेंट कैम्प (Placement Camp) का लाभ उठा सकते है। अधिक जानकारी के लिए आवेदक रोजगार कार्यालय रायपुर में संपर्क कर सकते हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो