मुख्यमंत्री और नगरीय प्रशासन मंत्री ने की "हॉस्पिटल वाली गाड़ी है" गाने की लॉन्चिंग

मुख्यमंत्री बघेल द्वारा लॉन्चिंग की गई हॉस्पिटल वाली गाड़ी है गाने को बॉलीवुड फिल्म भाग मिल्खा भाग के सुपरहिट गाने हवन करेंगे के सिंगर दिव्या कुमार ने अपनी आवाज दी है।

By: bhemendra yadav

Published: 03 Jul 2021, 01:30 AM IST

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मुख्यमंत्री शहरी स्लम स्वास्थ्य योजना के तहत मोबाइल मेडिकल यूनिट की टीम द्वारा विगत सात माह में छत्तीसगढ़ राज्य के शहरी क्षेत्रों में 5 लाख से अधिक मरीजों का मुफ्त उपचार करने पर एमएमयू के स्टाफ को सम्मानित किया। मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने "हॉस्पिटल वाली गाड़ी है" गाने की लॉन्चिंग और मुख्यमंत्री स्लम स्वास्थ्य योजना पर आधारित कॉफी टेबल बुक "पंचलक्षम" का विमोचन भी किया।

मुख्यमंत्री बघेल एवं मंत्री डॉ. डहरिया द्वारा मोबाइल मेडिकल यूनिट में अपनी सेवाएं प्रदान करने वाले बिलासपुर के स्टाफ डॉ. जयगिरी गोस्वामी, भिलाई यूनिट से फार्मासिस्ट इंदु राय, कोरबा से प्रयोगशाला सहायक शीतल दास, रायपुर से महिला चिकित्सा मित्र लुईसा एंथोनी एवं राजनांदगांव यूनिट के वाहन चालक लोकेश कुमार साहू को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री बघेल ने समस्त हितग्राहियों तथा योजना से जुड़े सभी अधिकारियों-कर्मचारियों द्वारा कोविडकाल में किए गए कार्यों को लेकर प्रशंसा करते हुए बधाई एवं शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री बघेल द्वारा लॉन्चिंग की गई हॉस्पिटल वाली गाड़ी है गाने को बॉलीवुड फिल्म भाग मिल्खा भाग के सुपरहिट गाने हवन करेंगे के सिंगर दिव्या कुमार ने अपनी आवाज दी है।

bhemendra yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned