scriptCG News : नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे को नहीं मिली जमानत, आदिवासी महिला से रेप का है आरोप | Leader of Opposition Narayan Chandel's son did not get bail | Patrika News

CG News : नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे को नहीं मिली जमानत, आदिवासी महिला से रेप का है आरोप

locationरायपुरPublished: Mar 26, 2023 03:26:46 pm

Palash Chandel Accused Of Rape: बता दें कि जांजगीर-चांपा जिले की आदिवासी महिला ने रायपुर के महिला थाने में नेता प्रतिपक्ष और विधायक नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल (Palash chandel) पर रेप का आरोप लगाया है।

narayan_chandel_.jpg
रायपुर। आदिवासी महिला से रेप (rape case) के मामले में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल (Narayan chandel) के बेटे को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। कोर्ट ने पलाश चंदेल की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। जिसके बाद अब नारायण चंदेल हाईकोर्ट में याचिका दाखिल करेंगे है। बता दें कि जांजगीर-चांपा जिले की आदिवासी महिला (Palash Chandel Accused Of Rape) ने रायपुर के महिला थाने में नेता प्रतिपक्ष और विधायक नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल पर रेप का आरोप लगाया है।
यह भी पढ़ें

युवती ने फेसबुक पर की युवक से दोस्ती, फिर 24 लाख ठगकर दूसरे से कर ली शादी

फेसबुक से हुई थी दोस्ती

जानकारी के अनुसार पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि साल 2018 में पलाश ने मुझे फेसबुक में बार-बार रिक्वेस्ट भेजता था। जिसे मैंने बार-बार डिलीट किया। मगर बाद में मैंने स्वीकार कर लिया था। उस दौरान चुनाव था तो मैंने उसके पिता को सपोर्ट भी किया। इसके बाद से हमारी बातचीत हो रही थी, दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। 3 जनवरी को पलाश मेरे घर आया था। उसी समय उसने मुझसे शादी का वादा किया था। तब भी मैंने उसे समझाया था कि मैं आदिवासी हूं। मगर वह मुझसे बड़ी-बड़ी बातें करता रहा। इस बीच उसने मेरे साथ संबंध बनाया। जब प्रेग्नेंट हो गई तो उसने मेरा गर्भपात करवा दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो