scriptLet me and my daughter live, someone get rid of this animal | मुझे और मेरी बेटी को जीने दो, कोई तो इस जानवर से मुझे छुटकारा दिला दो | Patrika News

मुझे और मेरी बेटी को जीने दो, कोई तो इस जानवर से मुझे छुटकारा दिला दो

- राजधानी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शादीशुदा युवक ने दूसरी महिला को प्रेम जाल में फंसाकर उससे विवाह कर लिया। अब शादी के सात साल बाद उसे जबरन प्रताड़ित करने लगा। साथ ही महिला की दोपहिया भी चुराकर ले गया। महिला ने मामले को शिकायत कोतवाली थाने में की है। पुलिस जांच में जुट गई है।

रायपुर

Updated: May 11, 2022 05:57:54 pm

दिनेश यदु @ रायपुर. प्रदेश की राजधानी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शादीशुदा युवक (married man) ने दूसरी महिला को प्रेम जाल में फंसाकर उससे विवाह कर लिया। अब शादी के सात साल बाद उसे जबरन प्रताड़ित करने लगा। साथ ही महिला की दोपहिया भी चुराकर ले गया। महिला ने मामले को शिकायत थाने में की है। पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी निखिल सोनी और प्रार्थिया का विवाह करीब सात वर्ष पहले हुआ था। निखिल ने महिला के बताया कि अपनी पहली पत्नी को उसने तलाक दे दिया है। यह कहकर मंदिर में दोनो ने शादी रचाई। इनकी एक बेटी भी है जिसे महिला से अलग करने के लिए वह घर ऑफिस व सड़क पर आए दिन विवाद करते रहता है। शादी के बाद उसके नाम से युवक ने कंस्ट्रक्शन का कार्यालय भी खोला। जिसके बाद उनकी जरूरतें बढ़ती गई और महिला को घर पर ही बंद करके रखने लगा।
बीते दिनों महिला के घर से निखिल सोनी ने उसकी दो पहिया वाहन चुरा कर ले गया। जिसकी शिकायत उसने टिकरापारा थाना में की है। महिला ने बताया कि वह अपनी बेटी को अपने सात रखना चाहती है और निखिल से छुटकारा पाना चाहती है। उसका कहना है कि निकिल ने उसका पूरा जीवन नरक बना दिया गया है।
मुझे और मेरी बेटी को जीने दो, कोई तो इस जानवर से मुझे छुटकारा दिला दो
मुझे और मेरी बेटी को जीने दो, कोई तो इस जानवर से मुझे छुटकारा दिला दो
महिला ने कहा कि निखिल कही भी रास्ते में विवाद करते लगता है, सड़क में मारपीट करने के साथ ऑफिस में घुसकर हंगामा भी करते रहता है। महिला ने बताया कि इस मामले को लेकर उन्होंने महिला आयोग, एसपी व कोतवाली थाना में भी शिकायत दर्ज कराई है। जिसके कारण निखिल दिन रात कभी भी घर के सामने आकर गाली गलौज करता है साथ ही खिड़की पर पत्थर भी मारता है।
महिला ने टिकरापारा थाने में चोरी की शिकायत की है साथ ही ऑफिस में हुई मारपीट की रिपोर्ट सिटी कोतवाली में दर्ज करवाई है। उसने कहा कि मुझे जान से मारने की धमकी देता है उसकी भी रिकॉर्डिंग मेरे पास है। मुझे पुलिस से कोई सहायता नहीं मिल रही है मैंने इनके खिलाफ तीन चार बार FIR करवा चुकी हूं और अब मैं अपनी गुहार लेकर मुख्यमंत्री के दरबार में और गृह मंत्री के दरबार में जाऊंगी। महिला ने बताया कि उसके साथ-साथ उसकी मॉ और मामा को भी निखिल सोनी धमकी देता है। महिला का कहना है कि बस उस। और उसकी मासूम दो वर्षीय बच्ची को निखिल सोनी से छुटकारा मिल जाए।
यह भी पढ़ें - सौ मीटर जाने के लिए तीन सौ मीटर घूमकर जाने की मजबूरी
यह भी पढ़ें -धन वापसी: ऑनलाइन आवेदन मंगाए तो 2900 पीड़ित हुए गायब
यह भी पढ़ें -मदकू द्धीप में इतिहास के कई रहस्य दबे
यह भी पढ़ें - मोर घर मा शादी अउ मोर वार्ड मा बुता हाबे, तेला येला छोड़ के कैईसे जाहु चंडीगढ़

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

आंध्र प्रदेश में जिले का नाम बदलने पर हिंसा, मंत्री का घर जलाया, कई घायलसेना का 'मिनी डिफेंस एक्सपो' कोलकाता में 6 से 9 जुलाई के बीचGujrat कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का विवादित बयान, बोले- मंदिर की ईंटों पर कुत्ते करते हैं पेशाबRajya Sabha Election 2022: राजस्थान से मुस्लिम-आदिवासी नेता को उतार सकती है कांग्रेसIPL 2022, Qualifier 1 RR vs GT: पावर प्ले में गुजरात ने बनाए 1 विकेट के नुकसान पर 64 रन'तुम्हारे कदम से मेरी आँखों में आँसू आ गए', सिंगला के खिलाफ भगवंत मान के एक्शन पर बोले केजरीवालसमलैंगिकता पर बोले CM नीतीश कुमार- 'लड़का-लड़का शादी कर लेंगे तो कोई पैदा कैसे होगा'नवजोत सिंह सिद्धू को जेल में मिलेगा स्पेशल खाना, कोर्ट ने दी अनुमति
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.