scriptस्कूल के पास शराब दुकान, बंद की मांग को लेकर सड़कों पर उतरे स्कूली बच्चे | Liquor Ban: School children protest against liquor shop near school | Patrika News

स्कूल के पास शराब दुकान, बंद की मांग को लेकर सड़कों पर उतरे स्कूली बच्चे

locationरायपुरPublished: Jul 01, 2019 03:14:59 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Liquor Ban: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शराब बंदी (sharabbandi) को लेकर अब स्कूली बच्चे सड़कों पर उतर आए।

sharabbandi in cg

Liquor Ban: School children protest against liquor shop near school

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शराब बंदी (Liquor Ban) को लेकर अब स्कूली बच्चे सड़कों पर उतर आए। दरअसल, सोमवार को संतोषी नगर इलाके में शराब दुकान को लेकर स्कूली बच्चों ने जमकर विरोध किया। बच्चों ने क्लास बंक कर शराब दुकान का विरोध करने सड़क पर उतर आए। बड़ी संख्या में बच्चे शराब दुकान के सामने बैठ गए और विरोध में जमकर नारे लगाए।
छात्राओं ने बताया कि स्कूल के पास शराब दुकान की वजह से उन्हें स्कूल आने-जाने में काफी दिक्कत होती है। आए दिन लड़कियों को छेड़खानी जैसी समस्याओं का करना पड़ता है। लड़कियों की इस समस्या से परेशान अभिभावक भी बच्चों के साथ इस प्रदर्शन में शामिल हुए। उन्होंने शासन से तत्काल शराब दुकान बंद करने की मांग की। इतना ही नहीं बच्चों यहां तक कह दिया जब तक शराब दुकान बंद नहीं होती तब तक धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।
यह पहली बार नहीं है जब स्कूली बच्चे शराब दुकान (sharabbandi) के विरोध में सड़कों पर उतर आए हो। इससे पहले भी रायपुर में बच्चे ने शराब दुकान बंद करने को लेकर प्रदर्शन कर चुके हैं।

पति ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या की, फिर खुद फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी

Liquor Ban से जुड़ी खबरें यहां पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो