scriptLockdown में बढ़ गई शराब तस्करी, आउटर में कोचिए और शहर में दे रहे घर पहुंच सेवा | Liquor smuggling increased in lockdown, people get home delivery | Patrika News

Lockdown में बढ़ गई शराब तस्करी, आउटर में कोचिए और शहर में दे रहे घर पहुंच सेवा

locationरायपुरPublished: Sep 26, 2020 04:57:57 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

लॉकडाउन (Lockdown in Raipur) शुरू होते ही शराब तस्करी (Liquor Smuggling) बढ़ गई है। शहर के आउटर के इलाकों में शराब कोचिए सक्रिय और गांव-गांव में शराब पहुंचा रहे हैं। दूसरी ओर शहर में भी कई तस्कर घर पहुंच सेवा दे रहे हैं।

Liquor smuggling increased in lockdown, people get home delivery

Lockdown में बढ़ गई शराब तस्करी, आउटर में कोचिए और शहर में दे रहे घर पहुंच सेवा

रायपुर. लॉकडाउन (Lockdown in Raipur) शुरू होते ही शराब तस्करी (Liquor Smuggling) बढ़ गई है। शहर के आउटर के इलाकों में शराब कोचिए सक्रिय और गांव-गांव में शराब पहुंचा रहे हैं। दूसरी ओर शहर में भी कई तस्कर घर पहुंच सेवा दे रहे हैं। अधिक पैसे लेकर मनपंसद ब्रांड की शराब घर में पहुंचा रहे हैं। खम्हारडीह, तेलीबांधा और खरोरा पुलिस ने चार शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से बड़ी मात्रा में शराब की बोतल जब्त किया गया है।

शराब की घर पहुंच सेवा
तेलीबांधा इलाके में शराब की घर पहुंच सेवा देने वाले को पुलिस ने धरदबोचा। गोविंद नगर पंडरी निवासी आरोपी रजत लूला अपने मोबाइल में वाट्सएप और मैसेज के जरिए शराब का आर्डर लेता था। जिसको जो ब्रांड की शराब चाहिए, रजत उसे अपनी दोपहिया से उसके घर पहुंचा देता था। इसके एवज में वह शराब की एमआरपी से 400-500 रुपए ज्यादा लेता था।

लॉकडाउन लगने के बाद से वह सक्रिय था। इसकी सूचना मिलने पर तेलीबांधा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से 8 बॉटल अंग्रेजी और 12 बॉटल बीयर बरामद हुआ है। आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।
इसी तरह खम्हारडीह के विजय नगर में अनिल जगत अवैध रूप से शराब बेच रहा था। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने उसके अड्डे पर छापा मारा और उसके कब्जे से 12 पाव अंग्रेजी शराब जब्त किया गया। इसी तरह खरोरा पुलिस ने ग्राम रसौटा में श्रवण टंडन के घर छापा मारा और 22 पाव अंग्रेजी शराब जब्त किया। इसी तरह परमेश्वर धृतलहरे के कब्जे से 18 पाव देशी शराब जब्त किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो