रायपुर में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद मुख्यमंत्री आवास में बढ़ी सख्ती, इलेक्ट्रीशियन समेत इनके प्रवेश पर रोक

कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद मुख्यमंत्री आवास में भी सख्ती बढ़ा दी गई है। एहतियात के तौर पर मुख्यमंत्री आवास में इलेक्ट्रीशियन, वीडियोग्राफर, फोटोग्राफर के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है।

By: Ashish Gupta

Updated: 05 May 2020, 11:22 AM IST

रायपुर. राजधानी रायपुर के कुकुरबेड़ा इलाके में एक इलेक्ट्रीशियन के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद मुख्यमंत्री आवास में भी सख्ती बढ़ा दी गई है। एहतियात के तौर पर मुख्यमंत्री आवास में इलेक्ट्रीशियन, वीडियोग्राफर, फोटोग्राफर के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है।

बता दें की राजधानी रायपुर के कुकुरबेड़ा इलाके में रहने वाला 24 साल का युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है। सोमवार शाम एम्स से जारी हुई रिपोर्ट में इसकी पुष्टि होते ही हड़कंप मच गया। आनन-फानन में रायपुर और राज्य की स्वास्थ्य टीमें मौके पर पहुंची। सबसे पहले युवक को एम्स रेफर किया गया, उसके बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया।

'पत्रिका' को मिली जानकारी के मुताबिक युवक की कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। वह लॉकडाउन के महीने भर पहले और उसके बाद से कहीं नहीं गया। हां, अपनी मां के साथ सब्जी लेने जरूर साइंस कॉलेज मैदान में लगने वाले बाजार में जाता रहा है।

रायपुर में 24 अप्रैल को एम्स में नर्सिंग ऑफिसर कोरोना संक्रमित मिला था। जिसके बाद रायपुर रेड जोन में शामिल कर लिया गया था। 10 दिनों तक स्थिति संभली दिख ही रही थी कि नया केस मिल गया। बताया जा रहा है कि मरीज कूलर बनाने का काम करता था। घर-घर जाकर कूलर बनाना, फिटिंग करना। युवक को तीन दिन पहले सर्दी-जुकाम और खांसी की शिकायत हुई थी।

Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned