कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद रायपुर के 6 इलाके कंटेनमेंट जोन घोषित

रायपुर के कुकुरबेड़ा इलाके से कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के शहर के 6 इलाकों को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है।

By: Ashish Gupta

Published: 05 May 2020, 02:31 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhatisgarh) की राजधानी रायपुर में सोमवार को कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus) का एक नया मरीज मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। रायपुर कलेक्टर एस भारतीदासन ने कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद शहर के 6 इलाकों को कंटेनमेंट जोन (Containment Zone) घोषित कर दिया है।

रायपुर के कुकुरबेड़ा इलाके से कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) मरीज मिलने के बाद प्रशासन ने जिन इलाकों को कंटेंनमेंट जोन घोषित किया है, उसमें साइंस कॉलेज हॉस्टल रोड, रविशंकर यूनिवर्सिटी गेट, कुकुरबेड़ा मार्ग, डूमरतालाब आमानाका, ओवरब्रिज के नीचे का इलाका और पंडित दीनदयाल ऑडिटोरियम को शामिल हैं।

कलेक्टर भारतीदासन ने कंटेनमेंट जोन में आवागमन और सुविधाओं के संबंध में निर्देश जारी किया है जिसके मुताबिक कंटेनमेंट जोन में सभी दुकानें और अन्य वाणिज्यिक संस्थान बंद रहेंगे। इसके अलावा इन इलाकों में मेडिकल इमरजेंसी के अलावा लोगों के बाहर निकलने पर पाबंदी रहेगी।

राजधानी रायपुर के कुकुरबेड़ा इलाके में रहने वाला 24 साल का युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है। सोमवार शाम एम्स से जारी हुई रिपोर्ट में इसकी पुष्टि होते ही हड़कंप मच गया। युवक को एम्स रेफर किया गया, उसके बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned