scriptLIVE SHOW: Lucky Ali wore the state gamchha of Chhattisgarh at raipur | LIVE SHOW: छत्तीसगढ़ के राजकीय गमछा पहन लकी अली ने गया न तुम जाने न हम.. | Patrika News

LIVE SHOW: छत्तीसगढ़ के राजकीय गमछा पहन लकी अली ने गया न तुम जाने न हम..

रॉयल राउंड टेबल 317 के जयेश सचदेव ने कहा कि कोरोना महामारी के बाद राजधानी रायपुर में यह अब तक का ये सबसे बड़ा लाइव म्यूजिकल इवेंट हो रहा है, लकी अली के चाहने वालें बड़ी संख्या में यहाँ पहुंचकर उनके लाइव परफॉर्मेंस का मज़ा लिया।

रायपुर

Published: May 15, 2022 01:41:10 pm

रायपुर। रायपुर पहुंचे बॉलीवुड सिंगर लकी अली ने शनिवार देर रात अपनी आवाज का जादू बिखेरा। उनका खुमार इस कदर युवाओं पर छाया है कि स्टेज पर पहुंचने के साथ ही रायपुरियंस ने लकी... लकी.. की आवाज और सीटी बजाते हुए उनका जोरदार स्वागत किया। लकी ने फैंस का अभिवादन स्वीकार किया और बिना कोई बात किए सीधे सॉन्ग अनजानी राहों में... गाते हुए परफॉर्मेंस शुरू कर दी। इसके बाद उन्होंने न तुम जाने न हम..., जाने क्या ढूंढता है ये मेरा दिल... और फेमस ओ सनम सॉन्ग सुनाया।

दरअसल, रॉयल्स राउंड टेबल 317 और रॉयल्स लेडीज सर्कल के रायपुर यूनिट की ओर से आयोजित रॉयल्स म्यूजिक फेस्ट सफरनामा में शामिल होने के लिए लकी अली पहुंचे थे। लोगों ने शोर मचाकर लकी का स्वागत किया। शो शुरू होने से पहले राज्य योजना आयोग के सदस्य और फिल्म पॉलिसी तैयार करने वाले गौरव द्विवेदी ने लकी का छत्तीसगढ़ के राजकीय गमछा से स्वागत किया था।

गौरतलब है कि लकी अली की पहली एल्बम सनोह काफी सफल रही थी और जिसने उन्हें भारतीय पॉप के लोकप्रिय नामों में शुमार कर दिया। उन्होंने वर्ष 1996 में सर्वश्रेष्ठ पॉप पुरुष गायक की श्रेणी में अपनी पहली एल्बम के लिए स्क्रीन अवार्ड्स और वर्ष 1997 में चैनल वी व्यूअर चॉइस अवॉर्ड जीता था। लकी अली को 60 सप्ताहों के लिए एमटीवी एशिया चार्ट्स में शामिल किया गया था।

उनकी “ओ सनम”, एल्बम के एक गीत को सबसे अच्छे भारतीय पॉप गीतो में से एक माना जाता है। ऋतिक रोशन की फिल्मों के गानों, ना तुम जानों ना हम और एक पल का जीना में लकी अली ने अपनी आवाज दी है। लकी अली को ना तुम जानों ना हम में सर्वश्रेष्ठ पुरुष पार्श्व गायक के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स से सम्मानित किया गया था।

Lucky Ali Live : ग़रीब बच्चों के लिए जूटा रहे फंड
इधर इस आयोजन से जुड़े महत्वपूर्ण उद्देश्य को बताते हुए दिव्यम अग्रवाल ने बताया कि 14 मई को शाम 7:00 बजे से मशहूर गायक लकी अली रायपुर के ललित महल में अपनी लाइव परफॉर्मेंस देंगे। इस आयोजन से आने वाले पूरा फंड गरीब बच्चों के लिए तैयार हो रहे स्कूलों में खर्च किया जाएगा।

a777b3e0-80a9-4017-a7ed-583d8d4d0766.jpg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

CBI Raid: दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के घर पहुंची CBI की टीम, 20 ठिकानों पर चल रही छापेमारीDahi Handi Festival: मुंबई में दो साल बाद कृष्ण जन्माष्टमी की धूम, शहर के कई इलाकों में फोड़ी जाएगी दही हांडीमथुरा, वृंदावन समेत कई जगहों पर आज है जन्माष्टमी की धूम, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त और विधिक्यों मनीष सिसोदिया के घर पर CBI कर रही छापेमारी? जानिए क्या है पूरा मामलाप्रधानमंत्री मोदी आज गोवा में ‘हर घर जल उत्सव’ को करेंगे संबोधितकर्नाटक की राजनीति: येडियूरप्पा के लिए भाजपा ने क्यों बदला अलिखित नियमJanmashtami 2022: वृंदावन के श्री बांके बिहारीजी मंदिर में होती है जन्माष्टमी की धूम, जानिए इस मंदिर से जुड़ी खास बातेंदिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, बिल्डरों के साथ मिलकर कृषि कॉलेज की जमीन को बेच रहे अफसर-नेता
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.