scriptइस्पात फैक्ट्री के सामने सरिया से लोड ट्रक पार, पुलिस ने 16 घंटे में आरोपियों को पकड़ा | Loaded truck from iron steel factory, police arrested accused in 16 hr | Patrika News

इस्पात फैक्ट्री के सामने सरिया से लोड ट्रक पार, पुलिस ने 16 घंटे में आरोपियों को पकड़ा

locationरायपुरPublished: Oct 29, 2020 08:48:31 pm

Submitted by:

CG Desk

– उरला थानाक्षेत्र का मामला, मास्टरमाइंड की तलाश में जुटी पुलिस।

iron.jpg
रायपुर। उरला थाना क्षेत्र स्थित इस्पात फैक्ट्री के सामने खड़े सरिया से भरे ट्रक को चोरों ने पार कर दिया। ट्रक ड्राइवर की सूचना पर इस्पात फैक्ट्री के मैनेजर ने मामले की शिकायत उरला पुलिस से की, तो पुलिस ने आरोपियों को 16 घंटे के अंदर नंदनवन इलाके से गिरफ्तार किया। हत्थे चढ़े आरोपी का नाम पुलिस अधिकारियों द्वारा मदन सिंह बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपियों का मालवाहक गाड़ी भी जब्त की है।
उरला थाना प्रभारी अमित तिवारी के अनुसार इस्पात फैक्ट्री के मैनेजर सौरभ पाटिल ने आरोपियों की शिकायत की है। पीडि़त ने पुलिस को बताया कि ट्रक क्रमांक सीजी 04 एनबी 0421 के चालक ने सोमवार की रात को गाड़ी वजन कराके फैक्ट्री के बाहर खड़ी की थी। लेट होने पर घर चला गया। रात 10 बजे वापस लौटा, तो फैक्ट्री के बाहर खड़ी ट्रक उसे गायब मिला।
शिकायत मिलने के बाद पुलिसकर्मियों ने सीसीटीवी फुटेज और मुखबिर की सूचना पर नंदनवन इलाके में आरोपियों के ठिकाने पर दबिश दी और आरोपी को पकड़ा। दबिश के दौरान गिरोह का मास्टरमाइंड पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। गिरफ्त में चढ़े आरोपी ने पूर्व में कितनी घटनाएं की? और उनके गिरोह में कौन-कौन सदस्य है? इसका पता लगाने के लिए पुलिसकर्मी पूछताछ कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो