scriptउद्योगपति प्रवीण का हर दिन बदल रहे लोकेशन | Location changing of industrialist Praveen every day | Patrika News

उद्योगपति प्रवीण का हर दिन बदल रहे लोकेशन

locationरायपुरPublished: Jan 22, 2020 01:31:33 am

Submitted by:

VIKAS MISHRA

गर्दनीबाग के तीन संदेहियों ने पूछताछ में किया खुलासा

उद्योगपति प्रवीण का हर दिन बदल रहे लोकेशन

उद्योगपति प्रवीण का हर दिन बदल रहे लोकेशन

रायपुर.. छत्तीसगढ़ के उद्योगपति प्रवीण सोमानी की तलाश में मंगलवार को बिहार एसटीएफ और छत्तीसगढ़ की संयुक्त टीम ने गर्दनीबाग से हत्थे चढ़े तीन संदेहियों से ८ घंटे तक अलग-अलग पूछताछ की। संदेहियों से पूछताछ के दौरान उद्योगपति को उठाने वाले चंदन सोनार गैंग के सदस्यों से जानकारी जुटा रही है। विवेचना अधिकारियों को यह पता चला है, उद्योगपति की लोकेशन अपहरणकर्ता हर दिन बदल रहे हैं। संदेहियों से मिली इस सूचना के आधार पर मंगलवार को टीम में शामिल कुछ सदस्यों ने स्थानीय मुखबिरों के साथ मिलकर छापेमारी की है। सोमवार और मंगलवार को बिहार में हुई कार्रवाई की रिपोर्ट बिहार में मौजूद डीएसपी रैंक के अधिकारी ने रायपुर एसएसपी आरिफ शेख को भेजी है। बिहार से रिपोर्ट आने के बाद एसएसपी शेख ने आला अधिकारियों को पूरे मामले की जानकारी दी है।
गोपनीय स्थान में हो रही पूछताछ
बिहार एसटीएफ और छत्तीसगढ़ की टीम उद्योगपति का पता लगाने के लिए किन-किन बिंदुओं पर काम कर रही है? पटना के गर्दनीबाग इलाके में खुफिया अस्थाई कार्यालय है। इस कार्यालय में गर्दनीबाग, बाढ़ और राघोपुर दियारे से हिरासत में लिए गए संदेहियों को उठाकर पूछताछ की जा रही है। जिन संदेहियों से मंगलवार को पूछताछ की गई उसमें हिंगोरा कांड के अभियुक्त अमरजीत बबलू के शामिल होने की चर्चा है, लेकिन इसकी पुष्टि अफसर नहीं कर रहे है।

वैशाली एएसपी सूर्यकांत सिंह का कहना है कि प्रवीण सोमानी की लगातार तलाश जारी है। कुछ संदेहियों से पूछताछ के दौरान अहम जानकारी मिली है। जानकारियां हमारे पक्ष में है। ज्यादा जानकारी के लिए आप छत्तीसगढ़ पुलिस से संपर्क कर ले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो