scriptबलौदाबाजार सहित ग्रामीण क्षेत्र में लॉकडाउन का उल्लंघन, दुकानों और सड़कों पर बढ़ी भीड़ | Lockdown violation in rural areas, including Balodabazar, increased co | Patrika News

बलौदाबाजार सहित ग्रामीण क्षेत्र में लॉकडाउन का उल्लंघन, दुकानों और सड़कों पर बढ़ी भीड़

locationरायपुरPublished: Mar 31, 2020 05:18:44 pm

Submitted by:

dharmendra ghidode

लॉकडााउन के प्रारंभ होने पर पुलिस प्रशासन की जो चुस्ती थी वह भी अब नजर नहीं आ रही है। जिसके चलते बाजार तथा शहर की सड़कों में फिर से भीड़ बढऩे लगी है।

,

बलौदाबाजार सहित ग्रामीण क्षेत्र में लॉकडाउन का उल्लंघन, दुकानों और सड़कों पर बढ़ी भीड़

सोमवार को जिला मुख्यालय बलौदा बाजार में सुबह 6 बजे से 8 बजे तक पूर्व की तरह नया बस स्टैण्ड, हाईस्कूल रोड, नेहरू चौक, अंबेडकर चौक, बजरंग चौक पर समूह में लोग चर्चा करते नजर आए। सुबह 9 बजे से 11 बजे के बीच नगर के सबसे बड़े तालाबों में से रामसागर तालाब.पिपरहा तालाब में बड़ी संख्या में महिलाओं तथा पुरुषों की भीड़ नजर आई। इसी प्रकार की स्थिति किराना दुकान तथा डेयरी दुकानों की रही। जहां सुबह से ही ग्राहकों की भीड़ नजर आ रही है। चिंता की बात है कि प्रशासन द्वारा बार-बार समझाइश दिए जाने के बावजूद अधिकांश दुकानों में ग्राहकों के लिए निर्धारित दूरी का निशान नहीं लगाया गया है। प्रशासन ने लोगों की सुविधा के लिए बाजार से सब्जी दुकानों को वार्डों में शिफ्ट कर दिया है। बावजूद इसके लोग घरों में रहकर केवल बोर होने से बचने के लिए प्रतिदिन झोला लेकर सब्जी लेने के नाम पर सड़कों पर निकल रहे हैं। जिससे बाजार में फिर से लोगों की भीड़ नजर आने लगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो