scriptदूसरे चरण के 36 प्रत्याशियों में सात करोड़पति, जाने किसके पास है कितनी संपत्ति | Lok Sabha CG 2019: 7 millionaires in 36 candidates in 2nd LS phase CG | Patrika News

दूसरे चरण के 36 प्रत्याशियों में सात करोड़पति, जाने किसके पास है कितनी संपत्ति

locationरायपुरPublished: Apr 14, 2019 08:51:54 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

* भारतीय जनचेतना शक्ति पार्टी के महासमुंद प्रत्याशी के पास लगभग 2 करोड़ रुपए की संपत्ति * 36 में से पांच पर दर्ज है आपराधिक प्रकरण

election

दूसरे चरण के 36 प्रत्याशियों में सात करोड़पति, जाने किसके पास है कितनी संपत्ति

रायपुर। प्रदेश में दूसरे चरण का मतदान 18 अप्रैल को होने वाला है। इसके तहत तीन सीटों कांकेर, राजनांदगांव और महासमुंद में मतदान होना है। तीन सीटों पर कुल 36 प्रत्याशी मैदान में हैं। इनमें से सात प्रत्याशी करोड़पति हैं।भाजपा और कांग्रेस ने राजनंदगाव से सांतोस पांडेय और भोलाराम साहू ,कांकेर से मोहन मांडवी और बीरेश ठाकुर एवं महासमुंद से चुन्नूलाल साहू और धनेन्द्र साहू चुनावी मैदान में हैं। इन 36 उम्मीदवारों में सात उम्मीदवार करोड़पति हैं जिसमे सबसे अमीर प्रत्याशी महासमुंद सीट पर कांग्रेस के धनेंद्र साहू हैं।

ये 7 उम्मीदवार है धनवान

पांच पर आपराधिक प्रकरण दर्ज

प्रत्याशियों ने जो शपथ-पत्र दाखिल किया है, उनका एडीआर ने विश्लेषण किया है। इसके आधार पर दूसरे चरण में मैदान में उतरे 36 प्रत्याशियों में से 5 पर आपराधिक प्रकरण दर्ज है। इनमें से दो पर तो गंभीर अपराध दर्ज है।


Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok Sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो