अजीत जोगी बोले - कार्यकर्ताओं ने पैसों के लालच से नहीं, इस वजह से छोड़ी पार्टी

अजीत जोगी बोले - कार्यकर्ताओं ने पैसों के लालच से नहीं, इस वजह से छोड़ी पार्टी

Ashish Gupta | Updated: 20 Apr 2019, 05:31:11 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

कार्यकर्ताओं के पार्टी छोड़ने के सवाल पर छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कहा, पार्टी इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ रही है। चुनाव के समय कार्यकर्ता खाली नहीं बैठना चाहता है। कहीं न कहीं काम करना चाहता है।

रायपुर. छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस भले ही लोकसभा का चुनाव न लड़ रही हो, लेकिन कार्यकर्ताओं का पार्टी से मोहभंग का सिलसिला लगातार जारी है। कार्यकर्ताओं के पार्टी छोड़ने के सवाल पर छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कहा, पार्टी इस बार लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) नहीं लड़ रही है। चुनाव के समय कार्यकर्ता खाली नहीं बैठना चाहता है। कहीं न कहीं काम करना चाहता है।

जोगी ने बताया कि पार्टी छोड़कर जाने वाले अधिकांश लोग मुझे बताकर गए हैं। कार्यकर्ताओं ने मुझसे कहा कि पार्टी लोकसभा का चुनाव लड़ ही नहीं रही है तो हम किसके लिए काम करें। इसलिए हमने कार्यकर्ताओं को आजाद कर दिया। जिसके लिए चाहो उसके लिए काम करो।

 

जोगी ने बताया कि पार्टी छोड़कर जाने वाले कार्यकर्ताओं ने मुझे आश्वासन दिया है कि समय आने पर वो पार्टी का साथ देंगे। लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनकी सत्ता के बगैर रोजी-रोटी नहीं चल पाती है। ऐसे लोग भी हैं तो सरकार के समर्थन के बगैर काम नहीं कर सकते और वो भी स्वाभाविक रूप से चले गए।

जोगी ने इस बात से साफ इनकार किया कि कार्यकर्ता पैसों की लालच में पार्टी छोड़कर चले गए हैं। उन्होंने कहा, हमारी क्षेत्रीय पार्टी हैं, हम विधानसभा, पंचायत, जनपद, नगर पालिका जैसे क्षेत्रीय चुनाव लड़ेंगे। लोकसभा चुनाव से हमारी पार्टी का कोई वास्ता नहीं है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned