scriptबागी हुई BJP की पूर्व महिला विधायक, चुनाव लड़ने खरीदा नामांकन फॉर्म | Lok Sabha CG 2019: Angered former BJP woman MLA Sumitra Markole | Patrika News
रायपुर

बागी हुई BJP की पूर्व महिला विधायक, चुनाव लड़ने खरीदा नामांकन फॉर्म

कांकेर की विधायक रहीं सुमित्रा मारकोले वर्ष 2000-13 से सक्रिय राजनीति कर रही हैँ।

रायपुरMar 23, 2019 / 12:54 pm

चंदू निर्मलकर

CG News

बागी हुई BJP की पूर्व महिला विधायक, चुनाव लड़ने खरीदा नामांकन फॉर्म

रायपुर. कांकेर लोकसभा सीट पर मोहन मंडावी को टिकट दिए जाने से नाराज बीजेपी की पूर्व विधायक सुमित्रा मारकोले ने चुनाव लडऩे के लिए नामांकन फॉर्म खरीद लिया है। आपको बात दें कि बीजेपी ने अभी तक पांच नामों का ऐलान किया है, वहीं अन्य प्रत्याशियों के नाम जल्द ही फाइनल हो जाएंगे। कांकेर की विधायक रहीं सुमित्रा मारकोले वर्ष 2000-13 से सक्रिय राजनीति कर रही हैँ।
उनका का कहना है कि मैं पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जन भावनाओं को देखते हुए चुनाव लड़ रही हूं, क्योंकि यहां पार्टी में जो काम कर रहे हैं, उनकी कोई इज्जत नहीं है। कार्यकर्ता वर्षों से इस भरोसे पर काम करते हैं कि उन्हें भी अवसर मिलेगा, लेकिन जब बाहर से प्रत्याशी लाकर चुनाव लड़वाएंगे तो कहां से पार्टी के लोग काम करेंगे।

जमीनी कार्यकर्ताओं की अनदेखी
मारकोले ने कहा कि पार्टी ने जमीनी कार्यकर्ताओं की अनदेखी की गई है। सालों से पार्टी के लिए मेहनत कर रहे कार्यकर्ताओं की अनदेखी कर एक ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया गया है, जिसमें कभी पार्टी का झंडा तक नहीं उठाया. उन्होंने कहा कि पार्टी के इस फैसले से वे संतुष्ट नहीं हैं, और अपने कार्यकर्ताओं के कहने पर अब वे निर्दलीय चुनाव लडऩे का मन बना चुकी हैं।

Home / Raipur / बागी हुई BJP की पूर्व महिला विधायक, चुनाव लड़ने खरीदा नामांकन फॉर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो