scriptपहले चरण के चुनाव के लिए भूपेश और रमन के अलावा बस्तर नहीं पहुंचे कोई भी स्टार प्रचारक | Lok Sabha CG 2019: BJP Congress star campaigner not arrive Bastar | Patrika News

पहले चरण के चुनाव के लिए भूपेश और रमन के अलावा बस्तर नहीं पहुंचे कोई भी स्टार प्रचारक

locationरायपुरPublished: Apr 10, 2019 05:42:32 pm

Submitted by:

Akanksha Agrawal

पहले चरण का चुनाव प्रचार समाप्त हो चुका है और यहां पूर्व मुख्यमंत्री और मुख्यमंत्री के अलावा कोई भी स्टार प्रचारक नहीं पहुंचे

Bhupesh Raman

पहले चरण के चुनाव के लिए भूपेश और रमन के अलावा बस्तर नहीं पहुंचे कोई भी स्टार प्रचारक

रायपुर. छत्तीसगढ़ में बस्तर लोकसभा सीट के लिए पहले चरण का लोकसभा चुनाव 11 अप्रैल को आयोजित होगा। इसके लिए बस्तर क्षेत्र में तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। मतदान दल मतदान केन्द्रों में पहुंच चुके हैं। हैरत की बात यह है कि पहले चरण का चुनाव प्रचार समाप्त हो चुका है और यहां पूर्व मुख्यमंत्री और मुख्यमंत्री के अलावा कोई भी स्टार प्रचारक नहीं पहुंचे।

भाजपा और कांग्रेस के कोई भी दिग्गज नहीं पहुंचे बस्तर
छत्तीसगढ़ में पहले चरण का लोकसभा चुनाव गुरूवार को आयोजित होगा। इस सीट के लिए भाजपा ने बैदुलाल कश्यप तो कांग्रेस ने दीपक बैज पर भरोसा जताया है। पर इनके प्रचार प्रसार के लिए भाजपा से पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और कांग्रेस से मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल के अलावा दोनों पार्टियों के और कोई भी स्टार प्रचारक बस्तर नहीं पहुंचे।

10-10 मिनट रूके पीएम मोदी
लोकसभा चुनाव में पहले चरण के प्रचार के दौरान पीएम मोदी काफी बार ओडिशा गए। ओडिशा से आते और जाते वक्त मोदी 10-10 मिनट के लिए जगदलपुर हवाई अड्डे पर रूककर चुनाव का हालचाल जानते रहे। पर उन्होने बस्तर में कोई सभा आयोजित नहीं की। इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी ने 6 अप्रैल को बालोद में जनसभा को संबोधित किया था।

सभा के दौरान हुआ नक्सली हमला
मंगलवार को भाजपा के विधायक भीमा मंडावी चुनाव प्रचार के लिए बस्तर पहुंचे थे। जहां दंतेवाड़ा में घात लगाकर बैठे नक्सलियों ने उनकी जत्थे पर हमला किया। इस हमले में विधायक भीमा मंडावी समेत 5 जवान शहीद हो गए। गौरतलब है कि 11 अप्रैल को देशभर में 91 सीटों पर पहले चरण का लोकसभा चुनाव आयोजित होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो