scriptभाजपा नेता ने किया चैलेंज, 15 लाख की घोषणा वाला वीडियो लाओ और 1 करोड़ ले जाओ | Lok Sabha CG 2019: BJP leader says get 1 crore if give PM this video | Patrika News

भाजपा नेता ने किया चैलेंज, 15 लाख की घोषणा वाला वीडियो लाओ और 1 करोड़ ले जाओ

locationरायपुरPublished: Apr 05, 2019 08:12:05 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर की टिप्पणी पर भाजपा के वरिष्ठ नेता ने पलटवार करते हुए चैलेंज किया है।

lok sabha election 2019

भाजपा नेता ने किया चैलेंज, 15 लाख की घोषणा वाला वीडियो लाओ और 1 करोड़ ले जाओ

रायपुर. भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 24 घंटे के भीतर देश की जनता को 15 लाख रुपए देने का वादा करने वाला वीडियो या सबूत लाकर दे, तो उन्हें 1 करोड़ रुपए ईनाम के तौर पर दिया जाएगा।
उन्होंने स्पष्ट किया कि भारतीय जनता पार्टी, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कभी भी किसी भी मंच से इस प्रकार की कोई घोषणा नहीं की है। छत्तीसगढ़ प्रवास पर पहुंचे नेताम ने भाजपा प्रदेश कार्यालय एकात्म परिसर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर भी जमकर निशाना साधा।
उन्होंने कहा, प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री के खिलाफ जो टिप्पणी की है, वो बहुत ही स्तरहीन और निंदनीय है। मुख्यमंत्री जैसे गरिमामयी कुर्सी में बैठा हुआ व्यक्ति यदि देश के प्रधानमंत्री के बारे में ऐसी टिप्पणी करता है और गलत बयानबाजी करता है, तो उसे देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी। भारतीय जनता पार्टी इसकी निंदा करती है।
नेताम ने कहा, मुख्यमंत्री ने जिस प्रकार से आरोप लगाया है कि भाजपा और केंद्र की सरकार देशवासियों के खाते में 15-15 लाख रुपए देने का घोषणा की थी, यह पूरी तरह से कपोलकल्पित है। भाजपा के किसी भी पदाधिकारी ने इस तरह का बयान नहीं दिया गया है।
मैं चैलेंज करता हूँ यदि उनके पास ऐसा कोई वीडियो, रिकार्डिंग हो तो 24 घंटे में उसका सबूत प्रस्तुत करें। वौ जैसा चाहते हैं, हम लोग वैसा करने के लिए तैयार है। यदि वो ऐसा करते हैं, तो मैं भारतीय जनता पार्टी की तरफ से एक करोड़ रुपए का ईनाम देने घोषणा करता हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो