scriptभाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की पहली सूची, इन नए चेहरों को मिला बड़ा मौका | Lok Sabha CG 2019: BJP released the first list of candidates of CG | Patrika News

भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की पहली सूची, इन नए चेहरों को मिला बड़ा मौका

locationरायपुरPublished: Mar 21, 2019 08:28:37 pm

भाजपा ने अपनी पहली सूची में नए चेहरों को बड़ा मौका दिया है।

CG News

भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की पहली सूची, इन नए चेहरों को मिला बड़ा मौका

रायपुर. भारतीय जनता पार्टी ने आज होली की खुमारी के बीच छत्तीसगढ़ सहित अन्य राज्यों के उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। आज दिल्ली में हुई केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के बाद देर शाम सूची जारी कर दिया गया। भाजपा ने अपनी पहली सूची में नए चेहरों को बड़ा मौका दिया है। पहली सूची में छत्तीसगढ़ के पांच उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया गया है।

इन्हेें मिला बड़ा मौका

जांजगीर-चांपागुहाराम अजगले
रायगढ़गोमती साय
सरगुजारेणुका सिंह
कांकेरमोहन मंडावी
बस्तरबैदूराम कश्यप
 

भाजपा ने पहले ही साफ कर दिया था— नए चेहरों को दिया जाएगा मौका
छत्तीसगढ़ की लोकसभा सीटों पर जीत का परचम लहराने के लिए भाजपा नए चेहरों को मौका देकर बड़ा दांव खेला है। पिछले दो दिन पहले दिल्ली में हुई केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के बाद भाजपा प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने प्रदेश की सभी 11 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशी बदलने का ऐलान किया था। साथ ही बैठक में विधानसभा चुनाव में हारे किसी भी प्रत्याशी को भी टिकट नहीं देने का फैसला लिया गया है। पार्टी के इस फैसले के बाद प्रदेश में सियासी हलचल बढ़ गई है। वहीं, आज पहली सूची में भाजपा ने ये साफ कर दिया है कि नए चेहरों को मौका देकर कांग्रेस को कड़ी टक्कर दिया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो