पहले चरण के मतदान के बाद BJP के लिए आई अच्छी खबर, पूर्व बसपा नेता भाजपा में शामिल

पहले चरण के मतदान के बाद BJP के लिए आई अच्छी खबर, पूर्व बसपा नेता भाजपा में शामिल

Ashish Gupta | Publish: Apr, 12 2019 08:41:21 PM (IST) | Updated: Apr, 12 2019 08:49:29 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बहुजन समाज पार्टी को छत्तीसगढ़ में बड़ा झटका लगा है। दरअसल, बसपा के पूर्व महासचिव इंजीनियर एमपी मधुकर ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए।

रायपुर. लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के बाद शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के लिए अच्छी खबर आई है। बसपा के पूर्व महासचिव इंजीनियर एमपी मधुकर ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। इंजीनियर मधुकर ने शुक्रवार को एकात्म परिसर में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के समक्ष पार्टी की सदस्यता ली। रमन सिंह ने मधुकर को भाजपा का गमछा और फूल माला से स्वागत किया।

पेशे से माइनिंग इंजीनियर एमपी मधुकर ने भाजपा प्रवेश के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि, बहुजन समाज पार्टी वर्तमान परिपेक्ष में अपनी लक्ष्य और विचार धारा से भटक चुकी है। बसपा में कांशीराम के सिपाहियों और बाबा साहब डॉ आंबेडकर के मिशनरी समर्पित कार्यकर्ताओं की जगह चाटुकार व चमचागिरी करने वाले नेताओं की बाढ़ आ गई है।

उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा और आतंकवाद से निपटने एक फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की जरूरत है। छत्तीसगढ़ के विकास पुरुष पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह की सरल और सौम्यता से प्रभावित होकर भाजपा प्रवेश किया। मधुकर ने आगे यह भी कहा कि पार्टी संगठन जो भी जिम्मेदारी देगी पूरी निष्ठा व ईमानदारी से निभाने की बात कही।

दरअसल, मधुकर ने विधानसभा चुनाव के पहले बसपा के प्रदेश प्रभारी एमएल भारती के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए बसपा से बगावत कर दिया था। मधुकर ने प्रभारियों द्वारा महिला कार्यकर्ताओं से अश्लील हरकतें करने की शिकायत बसपा सुप्रीमो मायावती से की थी। इसके बाद प्रदेश के प्रभारियों ने पूर्व महासचिव मधुकर और पूर्व विधायक कामदा जोल्हे पर बगावती तेवर दिखाने पर पार्टी से बाहर निकाल दिया था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned