scriptरमन सिंह के औकात वाले बयान पर CM भूपेश का पलटवार, कहा – आदिवासियों का अपमान बंद करें | Lok Sabha CG 2019: CM Bhupesh attack on Raman Singh over Laljeet Singh | Patrika News

रमन सिंह के औकात वाले बयान पर CM भूपेश का पलटवार, कहा – आदिवासियों का अपमान बंद करें

locationरायपुरPublished: Apr 22, 2019 05:13:08 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

कांग्रेस के रायगढ़ सीट से उम्मीदवार लालजीत राठिया द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर दिए विवादित बयान पर बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री रमन के लालजीत सिंह राठिया पर दिए बयान पर पलटवार किया है।

lok sabha election 2019

ED filed money laundering case in CSC scam

रायपुर. कांग्रेस के रायगढ़ सीट से उम्मीदवार लालजीत राठिया द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर दिए विवादित बयान पर बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री रमन के लालजीत सिंह राठिया पर दिए बयान पर पलटवार किया है।
मुख्यमंत्री भूपेश ने अपने ट्विटर हैंडल पर रमन सिंह के बयान का वीडियो पोस्ट कर लिखा, रमन सिंह जी! आपने मुझे जो छोटा आदमी का अलंकार दिया है। उसे मैंने विनम्रतापूर्वक स्वीकार कर लिया है। लेकिन आदिवासी समाज के एक सम्मानित चेहरे लालजीत राठिया जी के लिए कृपया ऐसे शब्दों का इस्तेमाल न करें। विनती है कि कृपया आदिवासी समाज को अपमानित करना बंद कर दें।
https://twitter.com/drramansingh?ref_src=twsrc%5Etfw

वीडियो में रमन सिंह ने क्या कहा
इस नई सरकार को सत्ता में आए अभी कुछ ही दिन हुआ है, हम लोग तो 15 साल सरकार में थे। 100 दिन में बहकने लगे हैं लोग, गलत बयानी कर रहे हैं। जो हाल भूपेश का है, वही राठिया का है। अपनी औकात तो देखो, अपनी स्थिति देखो। प्रधानमंत्री के लिए कैसे बात करनी चाहिए। प्रधानमंत्री ऐसा पद होता है, जिसके लिए सम्मान प्रदर्शित करना पड़ता है। ये छोटे-छोटे लोग ऐसी बात करते हैं उचित नहीं है।

दरअसल, यह विवाद रायगढ़ सीट से कांग्रेस उम्मीदवार लालजीत सिंह राठिया पीएम मोदी पर दिए एक विवादित बयान से शुरू हुआ था। लालजीत सिंह ने अपने चुनावी भाषण में पीएम मोदी को फांसी चढ़ा देने की बात कही थी। कांग्रेस उम्मीदवार राठिया के इस बयान की भाजपा ने कड़ी आचोलना की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो