scriptतीसरे व अंतिम चरण के लिए आज थम जाएगा चुनावी शोरगुल, 23 को होगा 7 सीटों पर चुनाव | Lok Sabha CG 2019: Election campaign will stop today for 3rd phase | Patrika News
रायपुर

तीसरे व अंतिम चरण के लिए आज थम जाएगा चुनावी शोरगुल, 23 को होगा 7 सीटों पर चुनाव

छत्तीसगढ़ में 23 अप्रैल को लोकसभा चुनाव का आयोजन होना है। आज शाम 5 बजे के बाद कोई भी उम्मीदवार या राजनीतिक दल रैली, जुलूस, सभा व सार्वजनिक आयोजन कर प्रचार नहीं कर सकेंगे।

रायपुरApr 21, 2019 / 09:10 am

Akanksha Agrawal

Lok Sabha CG 2019

तीसरे व अंतिम चरण के लिए आज थम जाएगा चुनावी शोरगुल, 23 को होगा 7 सीटों पर चुनाव

रायपुर. छत्तीसगढ़ में तीसरे व अंतिम चरण में सात लोकसभा सीटों के लिए रविवार शाम 5 बजे चुनावी शोरगुल थम जाएगा। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में रायगढ़, रायपुर, जांजगीर-चांपा, कोरबा, बिलासपुर, सरगुजा और दुर्ग में 23 अप्रैल को लोकसभा चुनाव का आयोजन होना है। आज शाम 5 बजे के बाद कोई भी उम्मीदवार या राजनीतिक दल रैली, जुलूस, सभा व सार्वजनिक आयोजन कर प्रचार नहीं कर सकेंगे।
उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ में बस्तर लोकसभा सीट के लिए चुनाव 11 अप्रैल को संपन्न हुआ। दूसरे चरण का चुनाव तीन लोकसभा सीट कांकेर, महासमुंद और राजनांदगांव के लिए 18 अप्रैल को संपन्न हुआ। तीसरे चरण का चुनाव 23 अप्रैल को आयोजित होगा। इन सातों सीटों पर 123 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला 12713816 मतदाता करेंगे। इनके लिए कुल 15408 मतदान केन्द्र बनाए गए हैं।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News

Home / Raipur / तीसरे व अंतिम चरण के लिए आज थम जाएगा चुनावी शोरगुल, 23 को होगा 7 सीटों पर चुनाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो