scriptछत्तीसगढ़ में जमकर गरजे भाजपा के ये दो फायरब्रांड नेता,पढ़ें पूरी खबर | lok sabha cg 2019:important piece of UP CM and Amit Shah Speech | Patrika News

छत्तीसगढ़ में जमकर गरजे भाजपा के ये दो फायरब्रांड नेता,पढ़ें पूरी खबर

locationरायपुरPublished: Apr 12, 2019 10:03:34 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

आदित्यनाथ ने छत्तीसगढ़ में माफियाराज होने की बात कही वहीं राजनांदगाव अमित शाह ने भीमा मंडावी की हत्या को राजनितिक साजिश बताया। 

raipur

छत्तीसगढ़ में जम कर गरजे भाजपा के ये दो फायरब्रांड नेता,पढ़ें पूरी खबर

आज लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए भाजपा के दो फायरब्रांड नेता छत्तीसगढ़ पहुंचे और चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए करते हुए विपक्ष पर जम कर निशाना साधा।जहाँ अंबिकापुर पहुंचे आदित्यनाथ ने छत्तीसगढ़ में माफियाराज होने की बात कहते हुए उत्तर प्रदेश के कानून व्यवस्था को को देखने की बात कही वहीं राजनांदगाव अमित शाह ने भीमा मंडावी की हत्या को राजनितिक साजिश बताते हुए घटना की सीबीआई से जांच की मांग की।
आदित्यनाथ के भाषण की मुख्य बातें

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक बार फिर छत्तीसगढ़ में अराजकता का माहौल है और यहां माफिया हावी हो चुके हैं। यहां एक बार फिर से कानून व्यवस्था तार-तार हो गई है।
उन्होंने कहा कि अगर छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार होती तो माफिया हावी नहीं होते।कानून व्यवस्था देखनी हो तो उन्हें उत्तर प्रदेश आना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया की वर्तमान में यहां की सरकार द्वारा केंद्र की मोदी सरकार की आयुष्मान भारत की योजना को सही से लागू नहीं किया जा रहा है,लोगों को इस योजना से दूर रखा जा रहा है।
जब यहां रमन सिंह जी की सरकार थी तो यहां गरीबों और वंचितों के लिए कई सारी योजनाएं लागू की थीं, लेकिन अब उन योजना का फायदा नहीं मिल रहा है।

अमित शाह के भाषण की मुख्य बातें
भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में विधायक भीम मंडावी की नक्सलियों द्वारा हत्या किए जाने को राजनितिक षड्यंत्र बताते हुए सीबीआई जांच की मांग की। अमित शाह ने कहा कि मैं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री से कहना चाहता हूं कि अगर आप कुछ छिपाना नहीं चाहते हैं तो भीम मंडावी की मौत मामले की सीबीआई जांच का आदेश दीजिए।
छत्तीसगढ़ में कांग्रस की सरकार आने के साथ ही यहां सीबीआई पर बैन लगा दिया।यहां पहले रमन सिंह जी की सरकार थी,उनको कभी सीबीआई को रोकने की जरूरत नहीं पड़ी क्योंकि उनका दामन साफ था। उनके शासन में कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ।
बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि मैं राहुल बाबा से कहना चाहता हूं कि केवल विकास के नारों से विकास नहीं होता।गरीबों के लिए मन में दर्द होता है तब जाकर विकास होता है। रमन सिंह जी ने अपने कार्यकाल में कई वनवासियों को चरण पादुका देने का काम किया था, क्योंकि उन्हें पता था कि तपती धूप में, जंगलों में नंगे पैर चलना क्या होता है। ऐसे काम तभी होते हैं, जब गरीबों के लिए दिल में दर्द हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो