scriptचुनाव से पहले जोगी कांग्रेस को बड़ा झटका, पार्टी नेता ने कह दी कांग्रेस को समर्थन देने की बात | Lok Sabha CG 2019: Jogi Congress leader told Congress to support | Patrika News

चुनाव से पहले जोगी कांग्रेस को बड़ा झटका, पार्टी नेता ने कह दी कांग्रेस को समर्थन देने की बात

locationरायपुरPublished: Apr 08, 2019 08:18:36 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ की उलटबांसी राजनीति अभी भी जारी है। जकांछ के महासचिव और विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार रहे योगेश तिवारी ने कांग्रेस को समर्थन देने की बात कही है।

cg budget session 2019

ajit jogi

रायपुर. जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ की उलटबांसी राजनीति अभी भी जारी है। जकांछ के महासचिव और विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार रहे योगेश तिवारी ने बेमेतरा जिले में कांग्रेस को समर्थन देने की बात कही है। बेमेतरा में बुलाई गई कार्यकर्ताओं की बैठक में तिवारी ने कहा, उनकी पार्टी किसी सीट से चुनाव नहीं लड़ रही है। राष्ट्रीय चुनाव में साम्प्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए उनके कार्यकर्ता कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए काम करेंगे।
पार्टी प्रवक्ता संजीव अग्रवाल ने भी इस रणनीति की पुष्टि की है। अग्रवाल ने कहा, पार्टी ने कार्यकर्ताओं को स्वतंत्र कर दिया है। कहा गया है कि पार्टी अब स्थानीय निकायों और पंचायत चुनावों में उम्मीदवार उतारेगी। लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ता किसी तरफ भी जा सकते हैं।

14 को माया के साथ मंच साझा करेंगे जोगी
लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारने के बाद जकांछ संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी बसपा के लिए प्रचार पर भी नहीं निकले हैं। लेकिन वे 14 अप्रेल को जांजगीर में बसपा प्रमुख मायावती के साथ मंच साझा करेंगे। महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के कुछ क्षेत्रों में भी प्रचार के लिए जाने का कार्यक्रम है।

बसपा बोली, केवल जोगी ही हमारे साथ
बसपा के प्रदेश अध्यक्ष हेमंत पोयाम ने कहा, गठबंधन अब भी कायम है। चुनाव नहीं लडऩे से कार्यकर्ताओं में नाराजगी होगी। इसलिए ऐसी बात आ रही है। बहुत से लोग तो पार्टी छोड़कर जा भी रहे हैं। इन सबके बावजूद अजीत जोगी उनके साथ हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो