3 महीने की बच्ची के साथ मां पहुंची वोट देने, देखें लोकतंत्र उत्सव की ये Video

3 महीने की बच्ची के साथ मां पहुंची वोट देने, देखें लोकतंत्र उत्सव की ये Video

Chandu Nirmalkar | Publish: Apr, 23 2019 11:22:50 AM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 11:31:05 AM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

सुबह 7 बजे से ही मतदान केन्द्रों में लोगों की लंबी लाइन लगी है। खासकर महिलाएं सुबह-सुबह पहले वोटिंग करने मतदान शुरू होने से पहले ही वोटिंग करने पहुंचे।

रायपुर. लोकतंत्र के महापर्व में आज वोट करने युवा, महिला, बुजुर्ग और दिव्यांगों में जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है। सुबह 7 बजे से ही मतदान केन्द्रों में लोगों की लंबी लाइन लगी है। खासकर महिलाएं सुबह-सुबह पहले वोटिंग करने मतदान शुरू होने से पहले ही मतदान केंद्र पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया था । हालांकि कुछ एक जगहों में मतदाताओं को मशीन खराब होने की वजह से कुछ परेशानी हुई।

 

3 महीने की बेटी को लेकर पहुंची वोट देने
लोकतंत्र के महापर्व में अपना बहुमूल्य वोट देने रायपुर शहर की रानी कन्नौजे अपने 3 महीने की बेटी को लेकर वोट देने पहुंची। महिला ने गुरूनानक चौक स्थित निविदिता स्कूल में मतदान किया। महिला ने बताया कि वोट करना हमारा अधिकार है। पांच साल में एक बार हमे अपना नेता चुनने का मौका मिलता है।

 

Cg News

वोटरों का तिलक लगाकर स्वागत
लोकतंत्र के महापर्व में वोटिंग करने बुजुर्ग, दिव्यांगों में जबरदस्त उत्साह है। उनके उत्साह को दोगुना करने संगवारी मतदान केन्द्रों में वोटरों का तिलक लगाकर स्वागत किया जा रहा है। वहीं, बुजुर्ग और दिव्यांग भी वोट कर अपना राष्ट्रधर्म निभाया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned