scriptमतदान करने गए पोलिंग बूथ तो अधिकारी ने बताया – आपकी तो हो चुकी है मौत, मचा बवाल | Lok Sabha CG 2019: Live update Remove voters name of voting list | Patrika News

मतदान करने गए पोलिंग बूथ तो अधिकारी ने बताया – आपकी तो हो चुकी है मौत, मचा बवाल

locationरायपुरPublished: Apr 23, 2019 01:41:49 pm

ये सब सुनने के बाद मतदाताओं को यकीन ही नहीं हुआ कि कैसे नाम मतदाता सूची से कट गया। कुछ देर तक मतदान केन्द्र में भारी गहमा-गहमी का माहौल बना रहा।

CG News

मतदान करने गए पोलिंग बूथ तो अधिकारी ने बताया – आपकी तो हो चुकी है मौत, मचा बवाल

रायपुर. रायपुर लोकसभा क्षेत्र के पोलिंग बूथ क्रमांक 177 में मतदाताओं के उस वक्त होश उड़ गए जब मतदान अधिकरी ने एक साथ कई लोगों को मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा एक साथ कई लोगों के नाम कटने की जानकारी अधिकारी ने लोगों को दी। ये सब सुनने के बाद मतदाताओं को यकीन ही नहीं हुआ कि कैसे नाम मतदाता सूची से कट गया। कुछ देर तक मतदान केन्द्र में भारी गहमा-गहमी का माहौल बना रहा।

सुबह से मतदाताओं को हो रही परेशानी
रायपुर शहर में वोटिंग करने पहुंच रहे मतदाताओं को एक के बाद एक परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है। सुबह कुछ एक जगहों में जहां इवीएम खराब होने की वजह से देरी से वोटिंग शुरू हुई तो वहीं, कुछ-कुछ जगहों में वोटर आईडी कार्ड और पेन कार्ड रखे रहने के बाद भी वोट डालने नहीं दिया जा रहा था। इसके बाद यहां पुजारी स्कूल के बूथ क्रमांक 177 में कई मतदाताओं को निर्वाचन अधिकारी ने मृत घोषित कर दिया। कई लोगों के नाम मतदाता सूची में कटने की भी जानकारी दी। इस मामले में अभी तक किसी भी आला अधिकारियों ने कुछ भी बयान नहीं दिया है।

रायपुर में धीरे-धीरे बढ़ रहा वोटिंग प्रतिशत
रायपुर लोकसभा में 9 विधानसभा क्षेत्र शामिल है। सभी क्षेत्रों में बेहद धीमी गति से वोटिंग प्रतिशत बढ़ रहा है। अभी तक मिले आंकड़ों के मुताबिक दोपहर 1 बजे तक वोटिंग प्रतिशत 40.52 फीसदी रहा। हालांकि ये अनुमान लगाया जा रहा है कि दोपहर बाद रफ्तार पकड़ेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो