scriptमेयर प्रमोद दुबे बोले- मेरा कर्तव्य है नाली साफ करवाना, उसी तरह BJP ने करवाया एयर स्ट्राइक | LOk Sabha CG 2019: Meyor Pramod dubey says BJP pays duty on air strike | Patrika News

मेयर प्रमोद दुबे बोले- मेरा कर्तव्य है नाली साफ करवाना, उसी तरह BJP ने करवाया एयर स्ट्राइक

locationरायपुरPublished: Mar 25, 2019 03:55:10 pm

हमाम साबुन जो 6 रुपए में मिलता था जीएसटी के बाद 9 रुपए 65 पैसे में मिल रहे हैं।

election 2019

मेयर प्रमोद दुबे बोले- मेरा कर्तव्य है नाली साफ करवाना, ठीक उसी तरह भाजपा ने करवाया एयर स्ट्राइक

रायपुर. लोकसभा उम्मीदवार और नगर निगम महापौर प्रमोद दुबे ने खुलकर एयर स्ट्राइक पर अपनी प्रतिक्रिया दी। मेयर ने कहा कि रायपुर की जनता ने मुझे महापौर के रूप में चुना है। इस लिहाज से मेरा कर्तव्य बनता है कि कोई मुझसे नाली साफ करवाने की अपील करता है तो तुरंत इस पर अमल किया जाए। इसके अलावा मोहल्ले में लाइट लगवाना हो तो ये मेरा ही काम है। ठीक इसी तरह केन्द्र की भारतीय जनता पार्टी ने पाकिस्तान को करारा जवाब देने एयर स्ट्राइक किया। ये उनका कर्तव्य है जो पूरा किया है। एयर स्ट्राइक किसी भी हाल में चुनावी मुद्दा नहीं बन सकता।

मुद्दे तो ये होने चाहिए
मेयर प्रमोद दुबे ने कहा कि इंजीनियरिंग पास करीबन दो करोड़ युवा बेरोजगार है इनके बारे में कोई नहीं सोचता। इसके अलावा देश में नोटबंदी, जीएसटी से आम लोगों की क्या हालत हुई इसके बारे में कोई बात ही नहीं करता। जीएसटी से छोटे-छोटे व्यापारियों के सामने आर्थिक संकट पैदा हो गया।

हमाम साबुन जो 6 रुपए में मिलता था जीएसटी के बाद 9 रुपए 65 पैसे में मिल रहे हैं। कांग्रेस ने थर्ड जेंडरों के बारे में सोचा। ये सभी चुनावी मुद्दे होने चाहिए। कांग्रेस शुरूआत से ही युवाओं, महिलाओं, बुजुर्गों के हितों के लिए काम कर रही है। वृद्धा पेंशन और विधवा पेंशन अगर कोई देता हैं तो वह कांग्रेस है। इसके अलावा परिवार में किसी सदस्य की मृत्यु होने पर भी परिवार सहायता राशि कांग्रेस ही बांटती है। भाजपा तो सिर्फ तीन तलाक का मुद्दा उछालती है।

365 दिन जनता के साथ रहकर काम किया
मेयर ने कहा कि भूपेश सरकार ने जो कहा था वो कर के दिखाया है। मैंने भी रायपुर की जनता के साथ रहकर 365 दिन काम किया है। 7 बार सांसद रहे रमेश बैस के टिकट कटने को लेकर मेयर ने कहा कि ये उनकी पार्टी के अंदर की बात है। लेकिन इससे ये साबित हो जाता है कि रायपुर की जनता ने नहीं उन्हीं के पार्टी के नेताओं ने उस पर प्रश्नचिन्ह लगाया है।

Video By – Dinesh Yadu

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो