scriptकलक्टर ने रेलवे स्टेशन पर लोगों को वोटिंग के लिए किया गया जागरूक, कहा- मोर रायपुर-वोट रायपुर | lok Sabha CG 2019 : Mor Raipur Vote Raipur campaign in railway station | Patrika News

कलक्टर ने रेलवे स्टेशन पर लोगों को वोटिंग के लिए किया गया जागरूक, कहा- मोर रायपुर-वोट रायपुर

locationरायपुरPublished: Apr 09, 2019 05:46:27 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

इस कैम्पेन का नाम मोर रायपुर- वोट रायपुर दिया गया।

collecter

कलक्टर ने रेलवे स्टेशन पर लोगों को वोटिंग के लिए किया गया जागरूक, कहा- मोर रायपुर-वोट रायपुर

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के कलक्टर ने आज रेलवे स्टेशन में वोटिंग के लिए यात्रियों को प्रेरित किया। इस कैम्पेन का नाम मोर रायपुर- वोट रायपुर दिया गया। इस कार्यक्रम में टीशर्ट, बैंड जैसी चीजे भेंट देकर लोगों को जागरूक किया गया।

आज रायपुर के रेलवे स्टेशन में मोर रायपुर-वोट रायपुर के तहत हावड़ा- अहमदाबाद एक्सप्रेस के यात्रियों को निर्वाचन अधिकारियों द्वारा अनिवार्य रूप से मतदान के लिए प्रेरित किया गया। रेलवे स्टेशन के यात्रियों और वहां काम करने वाले कुली एवं महिलाओं को निर्वाचन बैंड बांधकर मतदान करने के लिए शपथ दिलाई गई। महिला बाल विकास विभाग द्वारा रेलवे स्टेशन में मानव श्रृखंला एवं नुक्कड़ नाटक आयोजित कर यात्रियों को मतदान करने के लिए प्रेरित किया गया। हावड़ा-अहमदाबाद के यात्रियों के हाथों में कलेक्टर डाॅ. बसवराजु एस. और स्वीप के नोडल अधिकारी ने मतदान बैंड बांधकर, स्वीप लोगों और टी-शर्ट यात्रियों को भेंटकार मतदान के लिए जागरूक किया।

इस कार्यक्रम में कलक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डाॅ. बसवराजु एस के साथ जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एवं स्वीप के नोडल अधिकारी डाॅ. गौरव कुमार सिंह और स्टेशन डाॅयरेक्टर श्री बीवीटी राव भी मौजूद थे।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok Sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो