scriptसांसद रमेश बैस ने सिर्फ दो सीटों पर किया जीत का दावा, बोले – ये तो वक्त ही बताएगा | Lok Sabha CG 2019: MP Ramesh Bais says BJP to win two seats | Patrika News

सांसद रमेश बैस ने सिर्फ दो सीटों पर किया जीत का दावा, बोले – ये तो वक्त ही बताएगा

locationरायपुरPublished: Apr 23, 2019 12:24:46 pm

वोट देने के बाद मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए बैस ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता है। प्रत्येक कार्यकर्ता की ये चाह कि नरेन्द्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बने।

Ramesh Bais

सांसद रमेश बैस ने सिर्फ दो सीटों पर किया जीत का दावा, बोले – ये तो वक्त की बताएगा

रायपुर. रायपुर लोकसभा क्षेत्र से 7 बार सांसद रहे रमेश बैस ने सुबह 10 बजे अपने मतदान केन्द्र में वोट डाला। वोट देने के बाद मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए बैस ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता है। प्रत्येक कार्यकर्ता की ये चाह है कि नरेन्द्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बने।
नए चेहरे के चुवान जीतने को लेकर बैस ने कहा कि ये तो चुनाव परिणाम ही बताएगा कि किसे जनता ने स्वीकारा है। अभी से कुछ नहीं कहा जा सकता है। मतगणना के दिन ही पता चलेगा। निश्चित रूप से हमे रायपुर, दुर्ग लोकसभा सीट में जीत मिल रही है। बाकी अन्य जगहों की जीत को लेकर किसी भी प्रकार की टिप्पणी नहीं कर सकता।

सभी 11 सीटों में भाजपा ने उतारे नए उम्मीदवार
भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव में नई रणनीति के तहत छत्तीसगढ़ के 11 लोकसभा सीटों में नए चेहरों को मौका दिया है। यहां तक की पार्टी ने लगातार जीत का रिकार्ड बनाने वाले रायपुर सांसद रमेश बैस का टिकट काट दिया। ऐसे में आज सांसद रमेश बैस वोट देने के बाद भाजपा की जीत को लेकर थोड़े आश्वस्त दिखे। प्रदेश में सिर्फ दो सीटों पर भाजपा की जीत का दावा किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो