scriptनवजोत सिंह सिद्धू ने PM पर कसा तंज, कहा – मोदी की फिल्म आ रही है, नाम है झूठा नंबर वन | Lok Sabha CG 2019: Navjot Singh Sidhu called PM Modi lier number one | Patrika News

नवजोत सिंह सिद्धू ने PM पर कसा तंज, कहा – मोदी की फिल्म आ रही है, नाम है झूठा नंबर वन

locationरायपुरPublished: Apr 11, 2019 07:16:28 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

एक दिवसीय दौरे पर रायपुर पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में मीडिया से चर्चा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है।

lok sabha election 2019

Lok Sabha CG 2019: Navjot Singh Sidhu called PM Modi lier number one

रायपुर. कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू गुरुवार को एक दिवसीय दौरे पर रायपुर पहुंचे। नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में मीडिया से चर्चा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है।
कांग्रेस नेता सिद्धू ने इस लोकसभा चुनाव में मोदी की लहर को सिरे खारिज कर दिया। उन्होंने कहा, कोई मोदी लहर नहीं है। आम आदमी, किसान और नौजवानों के लिए यह भाजपा सरकार जहर बन गई है। सिद्धू ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा, मैंने फिल्में देखी थी हीेरो नंबर 1, बीवी नंबर 1। नरेन्द्र मोदी की भी फिल्म आ रही है, नाम होना चाहिए झूठा नंबर 1।
सिद्धू ने कहा कि झूठ के पुलिंदों पर ये भाजपा की ये सरकार खड़ी है। केंद्र की मोदी सरकार असली मुद्दों से ध्यान भटकाकर सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के जरिए सियासी तीर चलाने काम कर रही है। सिद्धू ने कहा, बेरोजगारी और किसानों के मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाया जा रहा है।
सिद्धू ने छत्तीसगढ़ की पिछली भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो काम वो 15 साल में नहीं कर सके, वो कांग्रेस सरकार ने 2 महीने में कर दिखाया। उन्होंने नरेन्द्र मोदी और राहुल गांधी में यही फर्क है। राहुल गांधी जो कहते हैं उसे पूरा करते हैं और नरेन्द्र मोदी जो कहते हैं उससे मुंह मोड़ लेते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो