scriptकचरे में मिली प्रधानमंत्री मोदी की अधजली फोटो, BJP ने कहा – यह घृणित राजनीति | Lok Sabha CG 2019: Photos of PM Narendra Modi found in the garbage | Patrika News

कचरे में मिली प्रधानमंत्री मोदी की अधजली फोटो, BJP ने कहा – यह घृणित राजनीति

locationरायपुरPublished: Mar 30, 2019 06:51:12 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

भाजपा के शीर्ष नेताओं के अधजले और अधफटे फोटो कचरे में मिलने के बाद सियासत शुरू हो गई है। भाजपा ने इस घटना को घृणित राजनीति की पराकाष्ठा बताते हुए कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

latest narendra modi news

कचरे में मिली प्रधानमंत्री मोदी की अधजली फोटो, भाजपा विधायक ने कहा – यह घृणित राजनीति

रायपुर. राजधानी के नगर निगम सीमा क्षेत्र में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी और पं. दीनदयाल उपाध्याय जैसे भाजपा के शीर्ष नेताओं के अधजले और अधफटे फोटो कचरे में मिलने के बाद सियासत शुरू हो गई है। भाजपा ने इस घटना को घृणित राजनीति की पराकाष्ठा बताते हुए कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है।
पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि बदलेश की सरकार में जो परिस्थितियां बनी हैं, वे यह जान लें कि कीचड़ के छींटे कांग्रेस को भारी पड़ेंगे। इस घृणित कार्य को अंजाम देने वाली कोई भी संस्था अथवा व्यक्ति हो, वह मौजूदा सरकार के अधीन ही हैं और सरकार इस जिम्मेदारी से बच नहीं सकती।
भाजपा विधायक ने कहा कि चुनाव सिर पर हैं और इस समय भाजपा के महापुरुषों और देश के प्रधानमंत्री के फोटो फ्रेम तथा फोटो लगे पेपर को जिस शर्मनाक तरीके से फेका गया है, वह गंदी मानसिकता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बदलापुर की राजनीति सारी सीमाओं को लांघ चुकी है। कांग्रेस की सरकार लोगों का भला करने की दिशा में काम करने के बजाय बुरा ही सोच रही है और बुरे कर्मों को अंजाम देने में जुटी है।
बृजमोहन ने कहा कि छत्तीसगढ़ के जिम्मेदार पदों पर बैठे लोग संवैधानिक मर्यादाओं का पालन करें और यह न भूलें कि प्रधानमंत्री पूरे देश का होता है। किसी दल विशेष का नहीं। उन्होंने इसे द्वेष की राजनीति के तहत घटिया मानसिकता का प्रदर्शन करार देते हुए सरकार से तत्काल ईमानदारी से जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो