scriptतीसरे चरण के चुनाव के लिए आज छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, दो जनसभाओं में भरेंगे हुंकार | Lok Sabha CG 2019: PM Modi 2 Public meetings for Third phase poll | Patrika News

तीसरे चरण के चुनाव के लिए आज छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, दो जनसभाओं में भरेंगे हुंकार

locationरायपुरPublished: Apr 16, 2019 09:16:40 am

Submitted by:

Akanksha Agrawal

तीसरे चरण के मतदान के लिए मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी छत्तीसगढ़ प्रवास पर रहेंगे

pm modi

Pm Modi Rally

रायपुर. तीसरे चरण के मतदान के लिए मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी छत्तीसगढ़ प्रवास पर रहेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को प्रदेश में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी करीब चार घंटे छत्तीसगढ़ में रहेंगे। इस दौरान मोदी कोरबा और रायपुर लोकसभा सीट के लिए आम सभा को संबोधित करेंगे।

ऐसा है पीएम मोदी का शेड्यूल
प्रधानमंत्री मोदी 16 अप्रैल को सुबह 11 बजे कोरबा में आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 1.30 बजे पीएम बलौदाबाजार जिले के भाठापारा के ग्राम सुमा में चुनावी हुंकार भरेंगे। भाठापारा रायपुर संसदीय क्षेत्र के अंदर आता है। इससे पहले पीएम मोदी ने 6 अप्रैल को कांकेर संसदीय क्षेत्र के बालोद में चुनावी सभ को संबोधित करेंगे।

बाइक रैली से होगा पीएम का स्वागत
भाजपा कार्यकर्ताओं से मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा के द्वारा तीन हजार बाइक रैली निकालकर पीएम मोदी का स्वागत करेंगे। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में तीन चरणों में विधानसभा चुनाव का संचालन होना है जिसमें बस्तर लोकसभ सीट के लिए पहले चरण का चुनाव 11 अप्रैल को समाप्त हो चुका है। कांकेर, महासमुंद और राजनांदगांव लोकसभा सीट के लिए चुनाव 18 अप्रैल को संचालित होगा। एवं तीसरे चरण का चुनाव रायपुर, रायगढ़, कोरबा, बिलासपुर, जांजगीर-चांपा, दुर्ग और सरगुजा सीट के लिए चुनाव 21 अप्रैल को संचालित होगा।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो