scriptलोकसभा चुनाव में सुरक्षा के लिए पुलिस का अभियान, आउटर की कॉलोनियों में संदिग्धों से की पूछताछ | Lok Sabha CG 2019: Police inquiry Suspects for safety of Election | Patrika News

लोकसभा चुनाव में सुरक्षा के लिए पुलिस का अभियान, आउटर की कॉलोनियों में संदिग्धों से की पूछताछ

locationरायपुरPublished: Mar 24, 2019 10:06:16 am

Submitted by:

Deepak Sahu

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस गुंडा-बदमाशों और संदिग्धों की धरपकड़ के लिए अभियान चला रही है

CGNews

लोकसभा चुनाव में सुरक्षा के लिए पुलिस का अभियान, आउटर की कॉलोनियों में संदिग्धों से की पूछताछ

रायपुर. शहर के आउटर में बसी कॉलोनियों में पुलिस ने अचानक दबिश दी। कॉलोनियों में रहने वाले 75 संदिग्धों को पकड़़ा गया। सभी को थाने लाकर पूछताछ की गई। पहचान संबंधी दस्तावेज लेकर चेतावनी के साथ छोड़ा गया। सभी संदिग्ध अलग-अलग शहरों के थे और बिना वजह के कॉलोनी के खाली आवास में ठहरे हुए थे।
शनिवार को पुलिस ने आरडीए कॉलोनी टिकरापारा, मठपुरैना बीएसयूपी कॉलोनी, पुरानी बस्ती बीएसयूपी, हीरापुर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, कबीर नगर बीएसयूपी कॉलोनी, गाजी नगर कॉलोनी, शिवानंद नगर खमतराई, बीएसयूपी कॉलोनी दलदल सिवनी, सड्डू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, सेजबहार आदि में आकस्मिक चेकिंग की गई।
उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस गुंडा-बदमाशों और संदिग्धों की धरपकड़ के लिए अभियान चला रही है। इसके तहत आउटर की कॉलोनियों में रहने वाले किराएदार, मकान मालिकों के अलावा खाली आवास में बिना अनुमति के ठहरने वालों से पूछताछ की गई। छत्तीसगढ़ में क्रमश: 11 अप्रैल, 18 अप्रैल और 23 अप्रैल को तीन चरणों में लोकसभा चुनाव होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो