scriptजानिए कब, कहाँ और कैसे, नेता उड़ा रहे एक – दूसरे का मज़ाक | Lok sabha CG 2019: Politician speech jokes Rahul gandhi funny speech | Patrika News

जानिए कब, कहाँ और कैसे, नेता उड़ा रहे एक – दूसरे का मज़ाक

locationरायपुरPublished: Apr 21, 2019 07:09:45 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

* भाजपा ने कहा इटली में देखा था क्या ऐसा कोई ट्रक जो पेट्रोल से चलती है
* कांग्रेस का मोदी पर वार छत्तीसगढ़ आकर साहू तो जम्मू जाकर पिछड़ा

Rahul Gandi in Bundi

Amit Shah,pm modi,murder accused,Rahul Gandhi,lok sabha election,Lok Sabha Election 2019,

रायपुर। चुनावी दौर में नेता जगह जगह सभाएं कर रहे है और तरह – तरह के भाषण से लेकर विवादित बयान भी दे रहे है। तो कही खुद की भाषण में खुद की हँसी उड़वा रहे है।सभी पार्टियां तैयारी में जुट गई थी। नेता लगातार रैली कर रहे हैं और उन रैलियों में विपक्षी पार्टियों को जमकर कोस रहे हैं। ये कैंपन सोशल मीडिया पर भी चल रही है।
राहुल गाँधी का उड़ाया मजाक

आज भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को लेकर एक वीडियो ट्वीट किया इस ट्वीट पर राहुल गाँधी के शनिवार को हुए छत्तीसगढ़ के सभा में दिए भाषण का मजाक उडाया है. भाजपा ने राहुल गाँधी के भिलाई के चुनावी रैली पर चुटकी लेते हुए कहा, छत्तीसगढ़ में भेल से मोबाइल बनाने के बाद राहुल बाबा अब पेट्रोल से ट्रैक्टर-ट्रक चलाएंगे। इतना ही नहीं भाजपा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, जला ही दो पेट्रोल डाल कर आप इकोनोमी को। बस इतना बता दो किस ट्रैक्टर और ट्रक में पेट्रोल डाला जाता है भाई? इटली में देखा था क्या ऐसा कोई ट्रक?
https://twitter.com/BJP4CGState/status/1119661946746195968?ref_src=twsrc%5Etfw
मोदी का उड़ाया मजाक

जहा भाजपा मजाक बनाने के लिए कांग्रेस नेताओं पर ताक जमाए बैठी है वैसे ही कांग्रेस पार्टी भी चौकन्ने इंतज़ार में तैयार रहते है।प्रधानमंत्री मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे में दिए भाषण का छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने वीडियो जारी कर मोदी और भाजपा पर तंज कसा है।
लिखा है
घाट घाट पर कपड़े बदले, कदम कदम पर वाणी
हर जाति से नाता जोड़े, कौन है वो विचित्र प्राणी?

सिर्फ वोट बैंक के लिए जातियों में फूट डालने की कोशिश कर रहे हैं मोदी जी, लेकिन ये पब्लिक है सब जानती है।छत्तीसगढ़ आकर साहू तो जम्मू जाकर पिछड़ा।
https://twitter.com/INCChhattisgarh/status/1119802641796620289?ref_src=twsrc%5Etfw
 

राहुल की केरल रैली बना मजाक

यह पहली बार नहीं है जब भाजपा ने राहुल गांधी का मजाक उडाया हो। हाल ही में राहुल गांधी लोकसभा चुनाव की रैली के लिए केरल पहुंचे थे। राहुल यहां रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विभिन्न मुद्दों को लेकर निशाना साध रहे थे, लेकिन उनके भाषण को ट्रांसलेट कर रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी.जे कुरियन के कारण वो ट्रोल हो गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भाजपा ने भी राहुल गांधी के इस भाषण का वीडियो पोस्ट मजाक उड़ाया।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण पर कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता मनीष तिवारी ने कहा था अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाते हैं तो भाजपा और उनकी सरकार चुप रहती है। पीएम के अपमान पर एक शब्द तक नहीं बोलती। मोदी सरकार तो हर मोर्चे पर फेल रही है। रूस हमारा घनिष्ठ मित्र होता था, वही आज पाकिस्तान को हथियार बेच रहा है। एनडीए के 55 माह के कार्यकाल में यह पता नहीं चल पाया कि मोदी सरकार की पाकिस्तान के प्रति नीति क्या है। इन बातों पर मोदी जी चुप रहते हैं।
तिवारी ने 2019 का चुनाव ‘तानाशाही बनाम लोकतंत्र’, ‘भाषण बनाम प्रशासन’ और ‘जुमला बनाम काम’ के आधार पर होगा। मनीष तिवारी ने कहा, मोदी सरकार अपने झूठे कामकाज का इस तरह से गुणगान कर रही है कि जैसे भारत का इतिहास 26 मई 2014 से शुरू होता है।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok Sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो