scriptचुनाव प्रचार के आखिरी दिन सीएम भूपेश ने रोड शो कर कांग्रेस प्रत्याशी के लिए मांगा वोट | Lok Sabha CG 2019: Pramod Dubey road show with CM Bhupesh | Patrika News

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सीएम भूपेश ने रोड शो कर कांग्रेस प्रत्याशी के लिए मांगा वोट

locationरायपुरPublished: Apr 22, 2019 09:10:15 am

Submitted by:

Akanksha Agrawal

लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार खत्म होने से कुछ घंटे पहले कांग्रेस ने रायपुर में अपनी ताकत दिखाई। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, रोड शो पर निकले।

Lok Sabha CG 2019

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सीएम भूपेश ने रोड शो कर कांग्रेस प्रत्याशी के लिए मांगा वोट

रायपुर. लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार खत्म होने से कुछ घंटे पहले कांग्रेस ने रायपुर में अपनी ताकत दिखाई। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, शहर के तीनों विधायकों सत्यनारायण शर्मा, विकास उपाध्याय और कुलदीप जुनेजा के साथ रोड शो पर निकले। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस उम्मीदवार प्रमोद दुबे के लिए रायपुर के लोगों से वोट मांगा।
सुबह रोड शो की शुरुआत से पहले मुख्यमंत्री सहित सभी नेताओं ने टाटीबंध गुरुद्वारा पहुंचकर मत्था टेका। उसके बाद खुली जीप में सवार कांग्रेस नेताओं का काफिला शहर की मुख्य सडक़ों पर निकल पड़ा। युवा कांग्रेस और एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने मोटरसाइकिल कांग्रेस का यह रोड शो मोहबा बाजार, कोटा, रामनगर, तेलघानी नाका, रामसागर पारा, स्टेशन, फाफाडीह, पंडरी कपड़ा मार्केट, शंकर नगर, अवंति बिहार, याम टाकीज, पुरानी बस्ती होते हुए आजाद चौक पर खत्म हुआ। रोड शो में राज्यसभा सांसद छाया वर्मा, विधायक मोहन मंडावी, पूर्व महापौर किरणमयी नायक आदि शमिल थे।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News

ट्रेंडिंग वीडियो