scriptरमन सिंह ने राहुल पर दिया बड़ा बयान, कहा – लगातार कर रहे बचकाना हरकत, अबतक नहीं हुए मैच्योर | Lok Sabha CG 2019: Rahul Gandhi so far not mature, says ex CG cm Raman | Patrika News

रमन सिंह ने राहुल पर दिया बड़ा बयान, कहा – लगातार कर रहे बचकाना हरकत, अबतक नहीं हुए मैच्योर

locationरायपुरPublished: Apr 22, 2019 03:16:13 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल मामले में सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर की गई चौकीदार चोर है वाले अपने बयान को लेकर कोर्ट से माफी मांगने पर भाजपा हमलावर हो गई। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।

lok sabha election 2019

रायगढ़ की इस सीट पर केंद्रीय मंत्री और राज्य सरकार में मिनिस्टर की प्रतिष्ठा लगी है दांव पर

रायपुर. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल मामले में सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर की गई चौकीदार चोर है वाले अपने बयान को लेकर कोर्ट से माफी मांगने पर भाजपा हमलावर हो गई। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।
उन्होंने कहा, राहुल गांधी ने पीएम मोदी के बारे में अभद्र टिप्पणी की है। राहुल गांधी लगातार बचकाना हरकत कर रहे हैं। पीएम जैसे पद की गरिमा को ध्वस्त करते हुए चौकीदार चोर है शब्द का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा, राहुल गांधी अबतक मैच्योर नहीं हुए हैं, उनके आपत्तिजनक बयान को लेकर आज कोर्ट में माफी मांगनी पड़ी।
दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल मामले में सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर की गई चौकीदार चोर है वाली अपनी टिप्पणी को लेकर सोमवार को सर्वोच्च न्यायालय से माफी मांग ली। उन्होंने माना कि ‘अदालत ने कभी ये शब्द नहीं कहे।
राहुल गांधी ने उनके खिलाफ भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी द्वारा दायर याचिका के जवाब में यह कहा। राहुल ने कहा कि राफेल मामले में प्रधानमंत्री के खिलाफ उनकी राजनीतिक बयानबाजी एक चुनाव प्रचार अभियान की गहमा-गहमी के दौरान की गई थी। हालांकि, उन्होंने कहा कि उनका और उनकी पार्टी का रुख अब यही है कि चौकीदार चोर है।
रमन सिंह ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के मामले में भी सीएम भूपेश बघेल पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस पर दोहरे चरित्र का आरोप लगाया है। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों पर भाजपा की जीत का दावा किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो