ऐसा क्या हुआ की रमन बोले, झूठ की फैक्टरी लगाकर बैठी है कांग्रेस

ऐसा क्या हुआ की रमन बोले, झूठ की फैक्टरी लगाकर बैठी है कांग्रेस

Deepak Sahu | Publish: Apr, 20 2019 09:27:19 PM (IST) | Updated: Apr, 20 2019 09:27:21 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

* यदि मोदी और अम्बानी वाली बात में सच्चाई होती तो कांग्रेस पार्टी शपथ पत्र के साथ न्यायालय का दरवाजा खटखटा सकती थी : रमन

रायपुर. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा, राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लहर से विचलित दिखते हैं। उन्हें पता है कि जमानत में ज्यादा दिन बाहर नहीं घूम सकते। सुप्रीम कोर्ट में टैक्स चोरी का मामला पहुंच गया है और कभी भी उनके विरुद्ध फैसला आने पर जेल जाना पड़ सकता है। उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल गांधी को अधूरी जानकारी दी है। जबकि सच है कि यह गंगा जल लेकर कांग्रेसियों ने सभी बैंकों का सभी कर्ज माफ करने की शपथ ली थी।

उन्होंने कहा जो गंगाजल हाथ में लेकर मुकर जाए उनका भगवान ही मालिक है और राहुल गांधी कहते हैं फलां आदमी को मोदी ने इतना पैसा दे दिया। यदि इसमें जरा भी सच्चाई होती तो कांग्रेस पार्टी शपथ पत्र के साथ न्यायालय का दरवाजा खटखटा सकती थी। कांग्रेस पार्टी झूठ की फैक्ट्री लगाकर बैठी है। रायपुर से दिल्ली तक कांग्रेसी नेता झूठ परोस रहे हैं।

 

Lok sabha election 2019

आज छत्तीसगढ़ में था राहुल का चुनावी सभा

छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के दो दिन पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जमकर गरजे। राहुल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को निशाना बनाते हुए कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि मैं मोदी की तरह झूठ बोलने नहीं आया हूं। कांग्रेस जो कहती है वह करके दिखाती है। कुछ माह पहले हुए विधानसभा में आप लोग यह देख चुके हैं। हमने जो वादा किया था उसे पूरा कर दिया है। सरकार पांच साल के लिए बनती है लेकिन हमें वादा पूरा करने के लिए पांच साल नहीं लगे। सत्ता संभालने के कुछ घंटों बाद ही वायदे पूरे कर दिए। मगर केन्द्र में बैठी मोदी सरकार ने पांच साल पहले जो वादा किया था, उनका क्या हुआ। हम देश से गरीबी मिटाने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे। प्रत्येक माह गरीबों के खातों में 6 हजार रूपए और साल में 72 हजार रूपए जमा करेंगे। 21वीं सदी में देश को गरीबी मुक्त करने का सपना है और इस सपने को हम जरूर पूरा करेंगे। बिलासपुर के सकरी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि विधानसभा में कांग्रेस ने आप लोगों से वादा किया था। किसानों का पूरा कर्ज मांफ कर देंगे। 25 सौ रुपये क्विंटल में धान खरीदेंगे। बिजली बिल हाफ कर देंगे। किसानों की जमीन वापस करेंगे। हमने जो कहा करके दिखाया। अब बारी फिर आप लोगों की है। आपके साथ अन्याय हुआ है, छत्तीसगढ़ के किसानों के साथ अन्याय किया गया। आपके लाखों-करोड़ों रूपए की चोरी की गई और यह पैसा बड़े पंूजीपतियों की जेबों में चला गया। हम आपको संदेश देना चाहते हैं कि यह प्रदेश आपका है, यहां का पैसा आपका है और इस पैसे का लाभ भी आपको ही मिलना चाहिए। इसी तरह देश के गरीब जनता की कमाई मेहुल चौकसी, अनिल अंबानी, विजय माल्या की जेबों में चला गया।

 

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok Sabha a election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned