अगस्ता वेस्टलैंड मामले के आरोपी की डायरी में आरजी का जिक्र, रमन सिंह ने पूछा - ये आरजी कौन है?

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलिकॉप्टर मामले में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।

By: Ashish Gupta

Published: 04 Apr 2019, 06:54 PM IST

रायपुर. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलिकॉप्टर मामले में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। रमन सिंह ने राहुल पर तंज कसते हुए कांग्रेस पार्टी से सवाल पूछा कि अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलिकॉप्टर मामले में आरोपी बिचौलिए की डायरी में आरजी नाम का बार-बार जिक्र है, ये आरजी कौन है?

रमन सिंह ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कोर्ट में बताया है कि इस मामले की जांच के दौरान आरोपी बिचौलिए की डायरी में वर्ष 2004 से वर्ष 2016 के बीच आरजी को 50 करोड़ रुपए देने का जिक्र है। यह नाम डायरी में बार-बार आया है। कांग्रेस बताए कि यह आरजी कौन है? क्या इस गुप्त नाम का कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से कोई कनेक्शन है?

पूर्व मुख्यमंत्री ने कांग्रेस से यह स्पष्ट करने को कहा कि वर्ष 2004 में 55 लाख की प्रॉपर्टी के मालिक राहुल गांधी की घोषित सम्पत्ति 10 वर्षों में 9 करोड़ कैसे हो गई? आय के किसी बड़े स्रोत के बिना राहुल गांधी आलीशान जिंदगी जी रहे हैं, विदेशों में छुट्टियां मनाने जाते हैं। कांग्रेस स्पष्ट करे कि इसके लिए क्या राहुल गांधी कारोबार में रातों-रात अमीर बनने की चाह रखने वालों के साथ गुपचुप सौदे करते रहे हैं?

भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जरा वे इस आरजी की खोज भी कर लें। चुनावी स्वार्थ के वशीभूत प्रदेश के मुख्यमंत्री जिस तरह बदलापुर की राजनीति पर आमादा हैं, उन्हें प्रदेश की जनता को साफ करना चाहिए कि यह आरजी कौन है? भूपेश चाहे तो इसके लिए भी एकाध एसआईटी गठित कर लें।

BJP
Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned