scriptसांसदों का टिकट कटने पर बोले पूर्व CM- एेसा समर्पण सिर्फ भाजपा में ही संभव | Lok Sabha CG 2019: Raman Singh statement about cutting ticket of MP | Patrika News

सांसदों का टिकट कटने पर बोले पूर्व CM- एेसा समर्पण सिर्फ भाजपा में ही संभव

locationरायपुरPublished: Mar 25, 2019 01:28:04 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति तैयार करने रविवार को एकात्म परिसर में विभिन्न समितियों की बैठक हुई

Raman Singh

सांसदों का टिकट कटने पर बोले पूर्व CM- एेसा समर्पण सिर्फ भाजपा में ही संभव

रायपुर. आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति तैयार करने रविवार को एकात्म परिसर में विभिन्न समितियों की बैठक हुई। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने लोकसभा चुनाव की दृष्टि से बने समितियों के सदस्यों से पूरी मेहनत से चुनाव में जुटने के लिए कहा। वहीं सांसदों का टिकट काटे जाने पर उन्होंने कहा, यह केवल भाजपा में ही संभव है विशाल हृदयता के साथ प्रत्येक कार्यकर्ता समर्पण के भावना से कार्य करता है और त्यागशीलता ही हम सबकी पहचान है।
पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. सिंह ने हम 11 का 11 लोकसभा सीटों पर जीतेंगे यह तय है लेकिन इस अवसर पर मैं उन कर्मयोगी सांसदों को सलाम करता हूं जिन्होंने पार्टी की फैसले को स्वीकारा है। इस तरह के फैसले को स्वीकारना सहज नहीं हैं, लेकिन यह सब संभव भारतीय जनता पार्टी में है। इस दौरान रायपुर लोकसभा के उम्मीदवार सुनील सोनी ने कहा कि मुझे सबकी आशीर्वाद की वजह से टिकट मिला है और मैं नहीं हम सब चुनाव लड़ रहे हैं।

संपत्ति छिपाने प्रियंका नहीं लड़ रही चुनाव
नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि कांग्रेस के जमानत पर घूम रहे अध्यक्ष राहुल गांधी की सन् 2004 में कुल सम्पत्ति 55 लाख रुपए थी जो अब बढकऱ नौ करोड़ रुपए हो गई है। क्या राहुल गांधी और उनकी चरणवंदना में लगे प्रदेश के कांग्रेस नेता प्रदेश की जनता को यह बताएंगे कि एकाएक इतनी अधिक संपत्ति कहा से अर्जित की। उन्होंने कहा कि क्या संपत्ति का सही-सही ब्योरा देने से बचने के लिए ही प्रियंका गांधी चुनाव नहीं लड़ रही हैं।

कांग्रेस ने जनता का विश्वास खोया
भाजपा के प्रवक्ता और विधायक शिवरतन शर्मा ने एक सर्वे के आंकड़े के मद्देनजर कांग्रेस नेताओं के आत्ममुग्ध होने पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार छत्तीसगढ़ में अपने तीन महीने के कार्यकाल में ही लोगों का विश्वास और समर्थन खो चुकी है। उन्होंने पूछा कि कांग्रेस नेता आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी ही प्रदेश सरकार के कामकाज की आड़ लेकर राष्ट्रीय मुद्दों से मुंह क्यों चुरा रहे हैं?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो