छत्तीसगढ़ में बोले सिद्धू, मोदी सरकार जोंक जैसी, आम आदमी का खून चूस लिया, अब वो खड़ा भी नहीं हो पा रहा

छत्तीसगढ़ में बोले सिद्धू, मोदी सरकार जोंक जैसी, आम आदमी का खून चूस लिया, अब वो खड़ा भी नहीं हो पा रहा

Ashish Gupta | Publish: Apr, 19 2019 06:29:47 PM (IST) | Updated: Apr, 19 2019 06:29:48 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने मोदी सरकार की तुलना जोंक से की। उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा, सरकार भौंरों की तरह होती है, फूल से रस भी ले लेती है और फूल खिला हुआ रहता है। लेकिन मोदी सरकार जोंक बन गई है। आम आदमी का खून चूस लिया और वो खड़ा भी नहीं हो पा रहा है।

रायपुर. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार करने रायपुर पहुंचे कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने मोदी सरकार की तुलना जोंक से की।

उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा, सरकार भौंरों की तरह होती है, फूल से रस भी ले लेती है और फूल खिला हुआ रहता है। लेकिन मोदी सरकार जोंक बन गई है। आम आदमी का खून चूस लिया और वो खड़ा भी नहीं हो पा रहा है।

 

कांग्रेस नेता सिद्धू ने राजीव भवन में मीडिया से बातचीत में कहा, मोदी सरकार के भेद को खोलने एक बार फिर एक बार मैं आप लोगों के सामने मौजूद हूं।

उन्होंने सरकार की नीयत और नीतियों पर सवाल उठाते हुए कहा, मोदी सरकार पूजीपतियों के लिए काम कर रही है। उनकी नीतियां बिल्कुल पूजीपतियों के पक्ष में है। गरीब का जेब काटकर और सरकारी खजाना मारकर निजी जेबों में जा रहे हैं।

उन्होंने कहा, जो आज देशभक्ति की बातें करते हैं वो इन सवालों का जवाब दे दें। सिद्धू ने पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों को लेकर मोदी सरकार को घेरा। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय बाजार में तेज की कीमतें कम होने के बाद बावजूद मोदी सरकार ने पेट्रोल-डीज़ल की कीमतें बढ़ाई। इससे बाजार के साथ देश की जनता प्रभावित हुई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned